लालू को ठंडा कर देंगे..चिंता मत कीजिए, सम्राट चौधरी बोले-गुंडों को ठूंस-ठूंसकर जेल में डालेंगे, लिस्ट बना रहा हूं

सम्राट चौधरी बोले-लालू जी को ठंडा कर देंगे..चिंता मत कीजिए:पटना में कहा- गुंडों को ठूंस-ठूंसकर जेल में डालेंगे, लिस्ट बना रहा हूं :

पटना. बीजेपी ने INDI गठबंधन के खिलाफ एक आरोप पत्र जारी किया है. इस आरोप पत्र में कांग्रेस और आरजेडी ने कई आरोप लगाए हैं. पटना के वीरचंद पटेल मार्ग स्थित बीजेपी दफ्तर में बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, पटना साहिब सांसद रविशंकर प्रसाद, रामकृपाल यादव सहित अन्य नेताओं ने एक साथ एक आरोप पत्र को जारी किया. आरोप पत्र जारी करते हुए उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि इंडिया ठगबंधन है और नकली राष्ट्रवाद है. यह लोग भारत को श्रेष्ठ करने के लिए नहीं बल्कि भारत को तोड़ने वाले संगठन हैं.

सम्राट चौधरी ने कहा कि कांग्रेस ने घोषणा पत्र जारी किया उसमें लाल झंडे वाले पार्टी के लोगों ने कहा कि परमाणु हथियार को समुद्र में डाल देंगे. कांग्रेस ने 55 साल राज किया. कांग्रेस के जीजा जी का घोटाला हुआ. आरजेडी सरकार में कभी चारा खाया तो कभी अलकतरा पिया. आज सिर्फ और सिर्फ परिवार के लिए लालू यादव का जीवन समर्पित है. बिहार के कल्याण के लिए कोई काम नहीं किया और कभी गरीबों की चिंता नहीं की. बिहार में घोटाला का सीरीज बना.

‘लालू यादव मुखिया भी नहीं बन सकते हैं’

सम्राट चौधरी ने कहा कि राहुल गांधी की कृपा से आज लालू यादव मुखिया भी नहीं बन सकते हैं. बिहार में आरजेडी शासनकाल में क्या हुआ ये सभी जानते हैं. उन्होंने कहा कि देश में 1984 में जो दंगे हुए उसमें पूरी तरह कांग्रेस का हाथ रहा. एनडीए की सरकार ने दंगे में शामिल लोगों को जेल भेजा और जिन पर अत्याचार हुआ उन्हें मुआवजा दिया.

वहीं इस दौरान रविशंकर प्रसाद ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी की सरकार ने सबका साथ सबका विकास किया है. एनडीए की सरकार जो भी योजना बनती है उसका लाभ सभी को मिलता है. यूपीए सरकार में मनमोहन सिंह के अल्पसंख्यक के हक वाले बयान को रविशंकर प्रसाद ने याद दिलाते हुए कहा कि 17 बार अल्पसंख्यक जिक्र किया गया. एससी-एसटी के रिजर्वेशन को काटकर अल्पसंख्यकों को रिजर्वेशन देने की कोशिश की गई, यही है कांग्रेस. पीएम मोदी ने कांग्रेस के मेनिफेस्टो की सच्चाई बताई तो कांग्रेस के नेता हाय तौबा मचा रहे हैं.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *