ऑपरेशन थिएटर में जाने से पहले बोले लालू, चिंता के बात नईखे, दो-तीन घंटा में आवSतानी

सिंगापुर में लालू यादव का सफल ऑपरेशन किया जा चुका है. लालू यादव और उनकी बेटी रोही आचार्य दोनों कुशल है. डॉक्टर की टीम लगातार उन दोनों की देखरेख कर रही है. इसी बीच एक मजेदार बात सामने आ रही है. भास्कर में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार ऑपरेशन थिएटर में जाने से पहले लालू यादव ने अपने परिवार के लोगों को जबरदस्त हिम्मत बंधवाया. लालू ने अपने परिवार के लोगों से भोजपुरी में कहा कि चिंता करे के बात नईखे. धीरज धरेजा लोग. हम दू तीन घंटा में वापस आबातानी. लालू ने यह भी कहा कि चिंता करने की बात नहीं है पिछली बार मुंबई में हार्ड का ऑपरेशन हुआ था 6 से 7 घंटे लगे थे तुम लोगों ने तो देखा था ना कि कुछ नहीं हुआ. इस बार तो मात्र 2 या 3 घंटे की बात है. भरोसा रखो सब कुछ ठीक होगा.

लालू प्रसाद को उनकी बेटी रोहिणी ने अपना किडनी डोनेट किया है. सोमवार की सुबह ही सिंगापुर में लालू प्रसाद की किडनी ट्रांसप्लांट का ऑपरेशन हुआ. इस मौके पर सिंगापुर में उनकी पत्नी राबड़ी देवी समेत पूरा परिवार भी मौजूद है. इससे पहले आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव के सिंगापुर में हुए सफल ऑपरेशन और उनके दीर्घायु को लेकर पूरे बिहार में हवन पूजन का दौर चलता रहा. राजद कार्यकर्ताओं ने पटना के शीतला माता मंदिर में हवन पूजन और महामृत्युंजय का जाप कर उनके दीर्घायु होने की मंगल कामना की. कार्यकर्ताओं ने आरजेडी अध्यक्ष को गरीबों का मसीहा और जन जन का नेता बनाते हुए उनके लिये मंगल कामना की.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *