लालू की हालत स्थिर, आज ले जाया जाएगा दिल्ली, मोदी-सोनिया ने फोनकर जाना हालचाल

PATNA-पीएम-सीएम-सोनिया ने पूछा लालू प्रसाद का हाल, आज एयर एम्बुलेंस से दिल्ली एम्स ले जाया जाएगा : राजद प्रमुख लालू प्रसाद पारस अस्पताल के आईसीयू में हैं। उन्हें बुधवार को एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाने की तैयारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी समेत देश के प्रमुख नेताओं ने उनका हाल पूछा। अस्पताल के मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉ। आशिफ रहमान का कहना है कि लालू प्रसाद की हालत स्थिर और पहले से बेहतर है।

मालूम हो कि लालू प्रसाद यादव का दिल्‍ली AIIMS में पहले से ही इलाज चल रहा है। एम्‍स के डॉक्‍टर उनकी किडनी का इलाज कर रहे हैं। फिलहाल उन्‍हें पटना के एक निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी तबीयत स्थिर बताई जा रही है। लालू प्रसाद यादव लगातार ICU में ही हैं।

लालू प्रसाद यादव अपने ही घर में असंतुलित होकर गिर गए थे। इससे उनके कंधे में फ्रैक्‍चर हो गया था। आनन-फानन में उन्‍हें पटना के ही एक निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी हालत को देखते हुए उन्‍हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया था। बता दें कि लालू यादव पटना के पारस हॉस्पिटल में एडमिट हैं। उनकी तबीयत को देखते हुए अब उन्‍हें दिल्‍ली एम्‍स में शिफ्ट करने की तैयारी है। इससे पहले लालू परिवार ने इस पर विचार-विमर्श किया था। लालू यादव की तबीयत पहले से भी खराब चल रही थी, ऐसे में बेहतर इलाज के लिए उन्‍हें दिल्‍ली एम्‍स में भर्ती कराने की योजना है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.