अभी—अभी : लालू यादव को जमानत, राजद समर्थकों के लिए बड़ी खबर, जश्न का दौर शुरू

अभी—अभी : लालू यादव को जमानत, राजद समर्थकों के लिए बड़ी खबर, जश्न का दौर शुरू : अभी अभी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि लालू यादव को जमानत मिल गई है। इस खबर के सामने आने के बाद से राजद समर्थकों में जश्न का माहौल शुरू हो गया है। विस्तृत खबर की प्रतीक्षा है।

बहुचर्चित चारा घोटाला मामले के सजायाफ्ता बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद को आखिरकार जमानत मिल गई . झारखंड हाईकोर्ट में जस्टिस अपरेश सिंह की अदालत में सुनवाई हुई. दस लाख रुपए के मुचलके पर लालू को जमानत दी गई है. बीते बुधवार को सीबीआई की ओर से कोर्ट को जवाब सौंपा गया था. जिसमें बताया गया था कि लालू यादव ने अपनी आधी सजा भी पूरी नहीं की है. अदालत ने सीबीआइ की दलीली को नकार दिया है. लालू पक्ष की ओर से अदालत को बताया गया कि वह आधी सजा पूरी कर चुके हैं. लालू प्रसाद आज या कल सलाखों से बाहर निकल सकते हैं. मालूम हो कि फिलहाल एम्स दिल्ली में उपचाराधीन हैं.

जानकारी हो कि 21 फरवरी को लालू यादव को सीबीआइ की विशेष अदालत चारा घोटाले से जुड़े डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी मामले में दोषी करार देते हुए पांच साल की सजा सुनायी थी. वहीं 60 लाख रूपये जुर्माना भी लगाया था. जिसके खिलाफ लालू यादव ने हाईकोर्ट में जमानत याचिका दायर की. लालू यादव पर डोरंडा कोषागार मामले में 135 करोड़ रूपये अवैध निकासी मामले में सजा दी गयी है. इसके पहले लालू को चारा घोटाले के अन्य मामलों में सजा मिल चुकी है.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.