BREAKING : भारत बंद से पहले ​पटना में ब’म वि’स्फोट, दिनकर गोलंबर पर फा’यरिंग

30 की लस्सी 20 में देने से मना करने पर जमकर पीटा, की फायरिंग और बमबाजी, दिनकर गोलंबर पर देर रात फायरिंग, दहशत में स्थानीय : दिनकर गोलंबर रविवार की रात लगभग ग्यारह बजे सैदपुर छात्रावास के कुछ लड़कों ने जमकर बवाल किया। हॉकी स्टीक, रॉड और हथियार से लैस लड़कों ने जमकर चार पांच राउंड फायरिंग की, सुतली बम फोड़ा और दुकानदार से मारपीट की। हालांकि पुलिस ने बमबाजी की घटना से इंकार किया है। घटना में लस्सी दुकानदार सुनील कुमार के पिता गोपाल प्रसाद का सर फट गया। सुनील के भाई मुन्ना ने बताया कि पिता को बदमाशों ने पिस्टल के बट से मारकर सर फोड़ दिया।

बदमाशों ने मार कर उनका हाथ तोड़ दिया। सैदपुर हॉस्टल के छात्र 30 रुपए ग्लास की लस्सी 20 रुपए ग्लास के हिसाब से मांग रहे थे। इसी कारण विवाद हुआ और मारपीट की घटना हुई। फायरिंग और बमबाजी की घटना से स्थानीय दुकानदारों और लोगों में दहशत व्याप्त है। देर रात मामले में कदमकुआं थाना में अज्ञात बदमाशों पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। कदमकुआं थानेदार बिमलेंदु ने घटना की पुष्टि की और कहा कि हॉस्टल के छात्रों ने घटना को अंजाम दिया है। एक व्यक्ति घायल हुआ है। उसका इलाज चल रहा है।

File Photo

दुबारा लौटकर 10-12 लड़के आए करने लगे मारपीट, लूट लिया पैसा हुआ यह कि पांच छात्र सुनील की दुकान पर लस्सी पी रहे थे। वहीं पास में मुन्ना चाय बेच रहे थे। मुन्ना ने कहा कि छात्रों ने कम पैसे देने की बात कही तो दुकानदार नहीं माना। इसके बाद दोनों के बीच बहस हो गई। छात्र देख लेने की बात कह चले गए। लगभग आधे घंटे बाद 10-12 की संख्या में हॉकी, डंडा और हथियार से लैस होकर छात्र दिनकर गोलंबर पहुंच गए। छात्रों ने सुनील से मारपीट शुरु कर दी। फायरिंग करने लगे। दुकानदार अपनी अपनी दुकानें बंद कर भागने लगे। इतने में सुनील के पिता गोपाल प्रसाद दुकान पर पहुंच गए। बदमाशों ने पिस्टल से मारकर उनका सर फोड़ दिया और हॉकी स्टीक से पीटकर उनका हाथ तोड़ दिया।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.