राम मंदिर के निर्माण पर बोलीं लता मंगेशकर – आज हर धड़कन हर सांस कह रही जय श्रीराम

अयोध्या में ऐतिहासिक राम मंदिर का भूमिपूजन हुआ. पीएम मोदी ने इसकी नींव रखी है. इस मौके पर संघ प्रमुख मोहन भागवत, यूपी के राज्यपाल और सीएम योगी आदित्यनाथ मौजूद रहे. वहीं कार्यक्रम को देखते हुए अयोध्या की सुरक्षा चाक-चौबंद कर दी गई है. यूपी पुलिस ने अयोध्या से सटे सभी बॉर्डर को सील कर दिया है. बता दें कि पिछले साल सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद राम मंदिर निर्माण का रास्ता साफ हुआ था वहीं, इसे लेकर स्‍वर‍ कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने भी सोशल मीडिया पर श्रीराम से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया है.

लता मंगेशकर ने ट्वीटर पर लिखा, नमस्कार. कई राजाओं का, कई पीढ़ियों का और समस्त विश्वके राम भक्तों का सदियों से अधूरा सपना आज साकार होता दिख रहा है. कई सालों के वनवास के बाद आज अयोध्या में प्रभु श्रीराम के मंदिर का पुनर्निर्माण हो रहा है, शीलन्यास हो रहा है. इसका बहुत बड़ा श्रेय माननीय लालकृष्ण अडवाणी जी को जाता है, क्यों के उन्होंने इस मुद्दे को लेकर रथ यात्रा करके पूरे भारत में जनजागृति की थी, और श्रेय माननीय बालासाहेब ठाकरे जी को भी जाता है.

उन्होंने आगे लिखा, आज इस शीलान्यास का बहुत बड़ा आयोजन हो रहा है उसमें माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी, आरएसएस के सरसंघ चालक माननीय मोहन भागवत जी, उत्तर प्रदेश की राज्यपाल श्रीमती आनंदीबेन पटेल जी और राम जन्मभूमि न्यास अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास जी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय योगी आदित्यनाथ जी और कई गणमान्य व्यक्तित्व उपस्थित होंगे.

स्वर कोकिला ने अंत में लिखा, आज भले ही करोना की वजह से लाखों रामभक्त वहां पहुंच नहीं पाएंगे परंतु उनके मन और ध्यान श्रीराम के चरणों में ही होंगे. मुझे ख़ुशी है की ये समारोह माननीय नरेंद्रभाई के करकमलों से होरहा है. आज मैं, मेरा परिवार और पूरा संसार बहुत खुश है और मानो आज हर धड़कन हर सांस कह रही है जय श्रीराम.

इससे पहले रक्षाबंधन के मौके पर लता मंगेशकर ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक वीडियो मैसेज भेजा था. उन्होंने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा था, ‘नमस्कार आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई. आपके लिए मेरी ये राखी.’ इसके बाद पीएम मोदी ने भी ट्विटर के जरिये उन्हें रक्षाबंधन की बधाई और धन्‍यवाद दिया था

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *