बिहार के मुज़फ़्फ़रपुर में लाइव एनकाउंटर, गोली लगने के बाद भी गार्ड ने बचा लिए 88 लाख रुपये

गोली लगने के बाद भी गार्ड ने बचा लिए 88 लाख रुपये, देखिए लाइव एनकाउंटर : मुजफ्फरपुर के पुरानी बाजार सब्जी मंडी के समीप बाइक सवार दो सशस्त्र अपराधियों ने मंगलवार को दिनदहाड़े सेंट्रल बैंक की कैश वैन को लूटने का प्रयास किया। कैश वैन के गार्ड पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। गार्ड जख्मी हो गए फिर भी गजब का साहस दिखाया और फायरिंग करते हुए बदमाशों को खदेड़ लिया। बताया जाता है कि गार्ड की फायरिंग में एक अपराधी भी जख्मी हुआ है। हालांकि, वह अपने साथी के साथ बाइक से भाग निकला। कैशवैन में करीब 88 लाख रुपये थे।

गोली लगने के बाद भी गार्ड ने दिखाया साहस
दोपहर तीन बजकर 12 मिनट पर मेन ब्रांच ले जाने के लिए कैशवैन में कैश लोड किया जा रहा था। गार्ड विजय सिंह और एक अन्य गार्ड अखिलेश कुमार कैशवैन की सुरक्षा में थे। इसी बीच एक बाइक सवार दो बदमाश वैन के पास पहुंचे। एक बदमाश नारंगी रंग की शर्ट व काले रंग का पैंट पहने हुए था, जो बाइक पर ही रहा।

दूसरा बदमाश मटमैला रंग की शर्ट व सफेद पैंट पहने हुए था। वह बाइक से उतरा और बैंक की ओते ही गेट पर खड़े गार्ड विजय सिंह पर फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने के बाद भी गार्ड ने जवाबी फायरिंग की। दूसरे गार्ड ने भी गोलियां चलानी शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग से हड़बड़ाए बदमाश भाग खड़े हुए। बताया जा रहा है कि एक अपराधी की कमर के नीचे पीछे से गोली लगी है। इसके बाद भी वह बाइक से भाग निकले। गोली से घायल गार्ड वियय सिंह का इलाज बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल में हो रहा है।

सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना
दिन दहाड़े वारदात से शहर में सनसनी फैल गई। सूचना पर नगर थाने की पुलिस व नगर डीएसपी रामनरेश पासवान पहुंचे और घटना की छानबीन की। बैंक में लगे कैमरे और पुरानी बाजार सब्जी मंडी-बनारस बैंक चौक रोड में आधा दर्जन से अधिक दुकानों में लगे कैमरों के फुटेज को खंगाला। इसी दौरान बैंक के सामने लगे कैमरे में पूरी वारदात कैद मिली। छानबीन के दौरान पुलिस को चार खोखे मिले। इसमें तीन अपराधियों की पिस्टल और एक कैशवैन के गार्ड की बंदूक का खोखा बताया गया। पुलिस ने चारों को जब्त कर लिया।

भागने के दौरान एक लुटेरे की काली रंग की टोपी गिर गयी थी जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि बाइक सवार दो अपराधियों ने कैशवैन लूटने का प्रयास किया। गार्ड पर गोलियां चलायी है। गार्ड ने भी जवाबी कार्रवाई में एक अपराधी को जख्मी किया है। कैश सुरक्षित है। पुलिस टीम छानबीन में जुटी है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *