Live मीटिंग में पत्नी चली आई पति को Kiss करने, मच गया बवाल

कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते लोग बाहर जाने से बच रहे हैं. कई कंपनियां अपने कर्मचारियों से वर्क फ्रॉम होम (Work From Home) करा रही हैं. किसी को यह सुविधा काफी पसंद आ रही है, तो वहीं कुछ लोगों के लिए वर्क फ्रॉम होम परेशानी बन गया है. परिवार के बीच ऑफिस का काम करना लोगों के लिए मुश्किल हो गया है. पिछले साल जूम मीटिंग के कई वीडियो वायरल हुए.

इस बार सोशल मीडिया (Social Media) एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जहां लाइव मीटिंग (Live Meeting) के दौरान शख्स को किस करने पत्नी (Wife Try To Kiss Husband) आ गई. आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा (IPS Officer Rupin Sharma) ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स लाइव मीटिंग में बैठा और प्रेजेंटेशन दे रहा है. तभी उसकी पत्नी पीछे से आती है और किस करने की कोशिश करती है. तभी शख्स पीछे हटता है और कहता है, ‘मैं ऑन एयर हूं. यह क्या बकवास है.’ पत्नी देखकर हंसने लगती है. पति फिर मीटिंग में शामिल हो जाता है.

इस वीडियो को उन्होंने 13 फरवरी को शेयर किया था, जिसके अब तक हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही कई लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. एक यूजर ने लिखा, ‘जब भी वीडियो कॉन्फरेंस करें, तो कमरे को बंद कर लें. लेकिन मानना पड़ेगा कि शख्स की लविंग वाइफ है.’

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *