गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा युवक, कोहरे के कारण गलती से कुंआ में गिरा, हल्ला होने पर पहुंची पुलिस

UTTAR PRADESH-लखनऊ में आधी रात युवती की चीख सुन पहुंचे पुल‍िसकर्मी, कुएं में झांका तो इस हाल में द‍िखा प्रेमी : लखनऊ में एक युवती ने प्रेमी को मिलने के लिए बुलाया था। प्रेमी मिलने के लिए पहुंचा। इस बीच भीषण कोहरा था। कोहरे के दौरान वह पड़ोस स्थित करीब 40 फीट गहरे कुएं में गिर गया। युवती ने प्रेमी को निकालने का काफी प्रयास किया पर सफलता नहीं मिली।

बिजनौर इलाके के एक गांव में रहने वाली प्रेमिका के बुलाने पर रविवार आधी रात वह घने कोहरे में करीब 40 फीट गहरे कुएं में गिर गया। प्रेमिका ने उसे निकालने का प्रयास किया पर सफलता नहीं मिली। इसके बाद पुलिस को जानकारी दी। पुलिस कर्मियों ने करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद रस्से में बांधकर निकाला।

बिजनौर इलाके के एक गांव में रहने वाली युवती का एक युवक से प्रेम प्रसंग लंबे समय से चल रहा है। रविवार रात युवती ने प्रेमी को मिलने के लिए बुलाया। प्रेमी मिलने के लिए पहुंचा। इस बीच भीषण कोहरा था। कोहरे के दौरान वह पड़ोस स्थित करीब 40 फीट गहरे कुएं में गिर गया। युवती ने प्रेमी को निकालने का काफी प्रयास किया पर सफलता नहीं मिली। इसके बाद युवती को गश्त करते हुए पुलिस की टीम दिखी।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और Whattsup, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.