पटना दरभंगा सहित 15 सिनेमाघरों में आज मैथिली फिल्म ‘लव यू दुल्हिन’ होगी रिलीज

श्री राम जानकी बैनर बैनर तले बनी मैथिली फिल्म ‘लव यू दुल्हिन’ पटना के वीणा सिनेमाघर सहित बिहार के 15 सिनेमाघरों में एक साथ शुक्रवार 7 फरवरी को रिलीज होगी। कुसहा त्रासदी पर आधारित इस फिल्म में मैथिली गायक विकास झा और इनुश्री की जोड़ी मुख्य भूमिका में है। फिल्म में दूसरे नायक सुर संग्राम के विजेता आलोक कुमार और भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री प्रतिभा पांडे हैं।

फिल्म के निर्माता रजनीकांत पाठक और विष्णु कांत पाठक ने गुरुवार को किदवईपुरी में आयोजित एक प्रेस वार्ता में यह जानकारी दी। उनके अनुसार फिल्म में अमिय कश्यप, पूजा पाठक, अनिल पतंग, भूमि पाल राय, प्रभाकर कुमार राय भी नजर आएंगे। फिल्म के निर्देशक मनोज श्रीपति और संगीतकार हैं धनंजय मिश्रा। बताया कि यह फिल्म वीणा सिनेमा हॉल में एक शो में दिखाई जाएगी। बेगूसराय, दरभंगा, मधुबनी, झंझारपुर, समस्तीपुर, सुपौल, सहरसा और खगरिया में प्रथम चरण में फिल्म लग रही है। फिल्म के प्रचार प्रसार के लिए फिल्म के कलाकार सिनेमाघरों में दर्शकों से रूबरू भी होंगे।

प्रेस वार्ता में फिल्म के नायक विकास झा , आलोक कुमार, अमिय कश्यप,भूमि पाल राय, प्रभाकर राय, अभिनेत्री पूजा पाठक, अमरदीप झा, आनंद कौशलभी मौजूद रहे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *