Valentine Day पर गर्लफ्रेंड को महंगे गिफ्ट देने के लिए प्रेमी बना मोबाइल स्नैचर, हुआ अरेस्ट

Desk: पटना पुलिस ने दो मोबाइल स्नैचर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पकड़े गए आरोपितों में रूपसपुर का साहिल कुमार तथा सनोज कुमार शामिल हैं. इन्होंने दानापुर से एयरपोर्ट क्षेत्र में मोबाइल झपटमारी की कई घटनाओं को अंजाम दिया है. पुलिस ने इनके पास से तीन महंगे मोबाइल भी बरामद किए हैं. पूछताछ में इन्होंने पुलिस को बताया कि ये सभी मौज-मस्ती, नशा करने के साथ गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए मोबाइल झपटने का काम करते थे.

दरअसल ये दोनों गुरुवार की दोपहर फुलवारीशरीफ गुमटी के पास से एक राहगीर से मोबाइल झपट कर भागने लगे, तभी पीड़ित ने शोर मचाया तो ये फुलवारीशरीफ गुमटी से जगदेव पथ की ओर भागने लगे. आवाज सुनकर तिराहे पर मौजूद गश्ती दल के सिपाहियों ने इन्हें रोकने का प्रयास किया तो दोनों की बाइक फिसल गई और ये हड़बड़ा कर गिर पड़े.

पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया और पूछताछ करने पर आरोपितों ने बताया कि वह मोबाइल झपटकर भाग रहे थे. तलाशी लेने पर उनके पास से तीन मोबाइल बरामद हुआ और इन्होंने बताया कि ये मोबाइल राहगीरों से झपटा गया है. पूछताछ में दोनों ने यह भी बताया कि वे नशे के आदी हैं. मौज-मस्ती करने के साथ ही गर्लफ्रेंड को मंहगे कपड़े दिलाने, होटलों में खाना खिलाने सहित अन्य डिमांड पूरी करने के लिए पिछले कई माह से मोबाइल झपट रहे हैं. महंगे मोबाइल वह दो-चार हजार रुपये में ही बेच देते थे. इसके एवज में मिले पैसों से वह अपने व गर्लफ्रेंड के महंगे शौक पूरा करते थे.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *