बिहार के मधेपुरा में भीषण रोड एक्सीडेंट, बाइक सवार को रौंदते हुए पानी से भरे गड्ढे में जा गिरी बस

Bihar News: बाइक सवार को रौंदते हुए पानी से भरे गड्ढे में जा गिरी बस, 15 यात्री जख्मी : मधेपुरा जिला के उदाकिशुनगंज अनुमंडल अंतर्गत चौसा थाना क्षेत्र के चिरौरी मोर के निकट एक बस हादसे (Madhepur Road Accident) में करीब 15 लोग घायल हो गए जबकि एक व्यक्ति की मौत हो गयी. घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि यात्रियों से भरी मिनी बस (Minis Bus) चौसा से फुलौत जा रही थी. बस में करीब 20 यात्री सवार थे. बस चौसा से निकल कर जब चिरोरी मौर के पास पहुंची तो एक बाइक सवार से टकराने के बाद सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में पलट गयी.

इस हादसे में जनार्दन मंडल नमक बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई. घटना के बाद चीख पुकार मच गई. बस के पलटते ही आसपास के लोग इकट्ठे हुए और यात्रियों को बचाकर बाहर निकला. इस दौरान घायल लोगों को चौसा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है. स्थनीय लोगों के सहयोग से जेसीबी के सहारे बस को पानी भरे गड्ढे से बाहर निकला गया. बस का नाम रित्रिक ट्रेवल्स है जो चौसा से फुलौत जाती है.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *