मधुबनी के जयनगर में भी/षण हा’दसा, बोलेरो-ट्रक ए’क्सीडेंट में चार लोगों की मौ’त

मधुबनी में हा/दसे में एक ही परिवार के चार म/रे, ट्रक में था एफसीआई का अनाज, बोलेरो में थे 9 लोग

Madhubani : जयनगर डीबी कॉलेज के नजदीक एनएच-105 पर अनाज से भरा एफसीआई का ट्रक व बाेलेराे में ट/क्कर होने से बंजारन के एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौ/त हो गई। इनमें दो बच्चे और दो महिलाएं शामिल हैं। मृ/तकों में माला बाई, आरती देवी, यमुना कुमारी व एक अन्य शामिल हैं। चार को बंजारन अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जबकि बोलेरो ड्राइवर को दरभंगा रेफर किया गया है। अस्पताल प्रशासन ने बताया कि घा/यलों की स्थिति नाजुक है। परिवार दरभंगा से जयनगर आ रहा था।

DMCH, DARBHANGA, dailybihar.com, dailybiharlive, dailybihar.com, national news, india news, news in hindi, latest news in hindi, बिहार समाचार, bihar news, bihar news in hindi, bihar news hindi NEWS #ChildrenKilledByEncephalitisinBihar

वहीं, जयनगर से एफसीआई का अनाज से भरा ट्रक दरभंगा की ओर जा रहा था। डीबी कॉलेज के पास संतुलन बिगड़ने से ट्रक और बाेलेराे की ट/क्कर हो गई। इसमें बाेलेराे बुरी तरह से क्ष/तिग्रस्त हो गई। ड्राइवर क्ष/तिग्रस्त बाेलेराे में बुरी तरह से फंस गया, जिसे बाहर निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। ड्राइवर की बॉ/डी को निकालने के लिए प्रशासन को जेसीबी की मदद लेनी पड़ी। घटनास्थल से ही ड्राइवर को दरभंगा ले जाया गया।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *