मधुबनी नरसंहार मामले में फौजी बाप का ऐलान-15 दिन के अंदर न्याय नहीं मिला तो आत्मदाह करूँगा

महमदपुर_हत्याकांड : मैं हाथ जोड़कर आप लोगों से निवेदन कर रहा हूँ…मधुबनी के बेनीपट्टी में होली के दिन हुए नरसंहार मामले में एक के बाद एक नई सचाई सामने आ रही है। ताजा अपडेट के अनुसार मृतक के फ़ौजी पिता का एक वीडियो सामने आया है जिसमे वे हाथ जोड़कर गुहार लगा रहे हैं कि क्रिया कर्म करके गया से लौटने के बाद अगर 15 दिनों में उन्हें न्याय नहीं मिलता है तो वे अपनी जान दे देंगे। सबके सामने आत्मदाह कर लेंगे।

बताते चलें कि महमदपुर गोलीबारी व हत्याकांड के फरार आरोपियों पर कार्रवाई तेज हो गई है। कोर्ट के आदेश पर बेनीपट्टी पुलिस ने कांड के मुख्य आरोपित प्रवीण झा व नवीन झा के घर भारी पुलिस फोर्स के साथ कुर्की-जब्ती की कार्रवाई की।

 पोलिस ने मुख्य आरोपित के घर का चौखट से लेकर खिड़की को तोड़कर घर में रखा सारा सामान को सूची बना कर वाहन पर लादकर ले गई। पुलिस ने कुर्की के क्रम में घर से बिस्तर, पेटी, बक्सा, गोदरेज, कपड़ा व अन्य सारा सामान अपने साथ ले गई है। पुलिस ने कुर्की-जब्ती की कार्रवाई के दौरान एक हथियार बरामद किया है। 

कुर्की-जब्ती की कार्रवाई का नेतृत्व सर्किंल इंस्पेक्टर राजेश कुमार कर रहे थे। जिनके साथ अरेड़ एसएचओ राजकिशोर कुमार, मधवापुर एसएचओ गया सिंह, साहरघाट एसएचओ सुरेन्द्र पासवान, खिरहर एसएचओ अंजेश कुमार आदि मौजूद थे। 

गौरतलब है कि शनिवार को पुलिस पदाधिकारियों ने ढोल बजा कर फरार आरोपितों को कोर्ट अथवा पुलिस के समक्ष सरेंडर करने का आदेश देते हुए सभी के घर इश्तेहार चिपका दिया था। 

बता दे कि फरार आरोपितों ने गत 29 मार्च के होली के दोपहर गोलीबारी कर महमदपुर में छह लोगों को भून दिया था। जिसमें पांच लोगों की मौत हो चुकी है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आज से कुर्की-जब्ती की कार्रवाई प्रारंभ कर दी गई है। फिलहाल, कुर्की की कार्रवाई जारी रहेगी।

अगर आप हमारी आर्थिक मदद करना चाहते हैं तो आप हमें 8292560971 पर गुगल पे या पेटीएम कर सकते हैं…. डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *