मधुबनी नरसंहार का मास्टरमाइंड है भाजप विधायक विनोद ना. झा, IAS का दावा, MLA को बचा रहे हैं नीतीश

रिटायर्ड आइएएस अधिकारी अमिताभ दास ने मधुबनी नरसंहार मामले में बड़ा खुलासा करने का ​दावा किया है। बिहार के डीजीपी को लिखे खत में अमिताभ दास ने बेनीपट्टी के भाजपा विधायक विनोद नारायण झा को इस केस का मास्टरमाइंड बताया है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि सीएम नीतीश के आदेश पर उन्हें बचाया जा रहा है

क्या लिख है उस लेटर में : गत 29 मार्च 202। (होली) को मघुबनी के महमदपुर गांव में हुएनरसंहार में, कई लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया। सूचनानुसार, पुलिस ने “रावण सेना ” के सरगना प्रवीण झा को उसकेसाथियाँ के साथ गिरफ्तार किया है।

मेरा पैतुक गांव बिजई-सलेमपुर, मधुबनी जिला में पड़ता है। मुझे पक्की गांव बिजई– जिला में पड़ता है। सूचना है कि इस नरसंहार का “मास्टरमाइंड बैनीपटटी का साजन नरसंहार का इंड” बेनीपट्टी का भाजपा विधायक (पूर्व मंत्री)विनोद नारायण झा है। नरसंहार के बाद, हंत्यार नारायण झा है। नरसंहार के हत्यारे विधायक के गांव में ही छपे थे। के गांव में ही छपे थे।

मख्यमंत्री नीतीश कुमार ने निर्देश दिया है कि भाजपा विधायक विनोद नीतीश ने निर्देश है कि विनोद नारायण झा को बचा लेना है। लेना है। अतः आपसे अनुरोध है कि निर्मीकता एवं निष्पक्षता से भाजपा विधायक विनोद नारायण झा की नरसंहार में संलिप्तता की जांच हो।

अगर आप हमारी आर्थिक मदद करना चाहते हैं तो आप हमें 8292560971 पर गुगल पे या पेटीएम कर सकते हैं…. डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *