अभी—अभी : मधुबनी नरसंहार मामले में पांच और गिरफ्तार, IG ने भोला सिंह को बताया मुख्य आरोपी

मधुबनी के बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव में होली के दिन 5 लोगों के कत्लेआम का मामला गरमाता जा रहा है. 29 मार्च को जहां पूरा देश रंगों की होली खेलने में मग्न था वहीं मोहम्मदपुर गांव में खुन की होली खेलने की साजिश रची जा रही थी. पूर्व सैनिक सुरेंद्र सिंह का पूरा परिवार हमलावरों के निशाने पर था और होली के दिन उनके चार बेटों सहित कुल पांच लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया. वहीं हत्याकांड में शामिल अपराधी कल तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर थे. आज मुख्य आरोपित प्रवीण झा सहित 5 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने आज पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार होने मुख्य आरोपित प्रवीण झा के साथ चंदन झा, मुकेश साफी, भोला सिंह भी शामिल हैं. पुलिस मुख्यालय ने इसकी पुष्टि की है.नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी आज महमदपुर कांड को लेकर प्रेस कॉंफ्रेंस किया और सरकार पर हमला बोला. तेजस्वी ने पूरे मामले को लेकर पुलिस प्रशासन की भूमिका पर सवाल खड़े किये. वहीं उन्होंने मुख्य आरोपित को नेपाल भेजे जाने में पुलिस की मदद का आरोप भी लगाया.

बता दें कि पीड़ित परिजनों से मिलने तेजस्वी मंगलवार को मधुबनी गए थे. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने महमदपुर कांड के पीड़ित परिवारों से मुलाकात के बाद कहा कि रावण बुराई का प्रतीक है. उसके नाम पर सेना का गठन किया गया और स्थानीय प्रशासन को इस बारे में पता ही नहीं है. यह आश्चर्य का विषय है. उन्होंने कहा कि राजद पीड़ितों के न्याय की लड़ाई हर फोरम पर लड़ेगा.

उन्होंने कहा कि होली के दिन खून की होली खेली गयी. जिस परिवार के चार बेटों की हत्या हुई है, वह परिवार बीएसएफ में देश की सेवा में लगा हुआ था. पहले उनके एक बेटे को झूठे मुकदमे में फंसाकर जेल भेजा गया. यह दुखद है. परिवार के आश्रित को सरकारी नौकरी मिलनी चाहिए.

नेता प्रतिपक्ष के पहुंचने की सूचना पर गांव में भारी भीड़ जमा हो गयी थी. इस दौरान विधायक समीर कुमार महासेठ, पूर्व विधायक डॉ फैयाज अहमद, सीताराम यादव, उमाकांत यादव, राम कुमार यादव, फूल हसन अंसारी, को-ऑपरेटिव बैंक के चेयरमैन ब्रह्मानंद यादव, उपाध्यक्ष विश्वजीत सिंह सहित कई लोग मौजूद थे.

अगर आप हमारी आर्थिक मदद करना चाहते हैं तो आप हमें 8292560971 पर गुगल पे या पेटीएम कर सकते हैं…. डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *