मधुबनी नरसंहार : परिवार से मिलने पहुंचे मंत्रीजी को महिलाओं ने घेरा, बेहोश हुई मृतक की पत्नी

महम्मदपुर हत्याकांड में पीड़ित परिजनाें ने पीएचईडी मंत्री से न्याय की मांग की : रविवार को बेनीपट्टी थाना क्षेत्र में महम्मदपुर हत्याकांड के पीड़ितों के घर सूबे के पीएचईडी मंत्री रामप्रीत पासवान सांत्वना देने के लिए पहुंचे। मंत्री को पीड़ित परिवार के सदस्यों व महिलाओं ने अपना दुख सुनाते हुए इस घटना में उनलोगों को उचित न्याय दिलाने की मांग की। मंत्री ने कहा कि यह घटना जघन्य व नरसंहार है। इस घटना के आरोपियों की गिरफ़्तारी जल्द से जल्द सुनिश्चित हो और उस पर कड़ी से कड़ी सजा मुक़र्रर हो और पीड़ित परिवार को न्याय मिले, इसके लिए वो अपने स्तर से पहल करेंगे। पीड़ित परिवार की महिलाओं ने मंत्री के समक्ष भारी आक्रोश का इजहार करते हुए कहा कि नेताओं के द्वारा यहां आकर सिर्फ सांत्वना दिया जाता है लेकिन, अब तक कोई सहायता नहीं प्रदान की जा रही है।

कोरा आश्वासन और तसल्ली लेकर वो लोग क्या करेंगे। मुख्य आरोपियों की गिरफ़्तारी अब तक नहीं हो सकी है। पीड़ित परिवार के लोगों व महिलाओं ने मंत्री से सरकारी मुआवजा व नौकरी दिलाने, सुरक्षा का प्रबंध करने और आरोपियों को फांसी की सजा दिलाने आदि मांग की। मंत्री पासवान ने अपने स्तर से पीड़ित परिवारों को हरसंभव सहायता प्रदान करने के लिए पहल करने का आश्वासन दिया। इस मौके पर खजौली के विधायक अरुणशंकर प्रसाद, भाजपा के जिलाध्यक्ष शंकर झा, जिला पार्षद खुशबू कुमारी, ब्रह्मपुरा पंचायत के मुखिया अजित पासवान, रौशन कुमार मिश्र आदि मौजूद थे।

क्षत्रिय महासभा के प्रदेश युवा अध्यक्ष ने पीड़ित परिवार से की मुलाकात
बेनीपट्टी| अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के प्रदेश युवा अध्यक्ष जय सिंह राठौड़ और दरभंगा के अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के जिला उपाध्यक्ष नवनीत कुमार सिंह उर्फ बिजली सिंह, कन्हैया कुमार सिंह, कृष्णा सिंह और प्रदेश से आए हुए क्षत्रिय महासभा के कार्यकर्ताओं ने बेनीपट्टी प्रखंड के महम्मदपुर ग्राम में हुए जघन्य हत्याकांड को लेकर सरकार और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। क्षत्रिय महासभा के लोगों ने वहां पर जाकर पीड़ित परिवार के लोगों से मिलकर परिजनों को नौकरी और मुआवजा देने की मांग सरकार से की। जय सिंह राठौर ने कहा कि राज्य में लगातार अपराध बढ़ता जा रहा है फिर भी शासन-प्रशासन खामोश है। अभी तक मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होना, कहीं ना कहीं पुलिस की कार्यशैली को प्रदर्शित करती है।

अगर आप हमारी आर्थिक मदद करना चाहते हैं तो आप हमें 8292560971 पर गुगल पे या पेटीएम कर सकते हैं…. डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *