अभी-अभी : मधुबनी नरसंहार में मारे गए लोगों के परिजन से मिलने जा रहे हैं तेजस्वी, पटना से हुए रवाना

तेजस्वी जी नरसंहार पीड़ितों से मिलने मधुबनी जा रहे है।सत्ता पक्ष परेशान है कि वो वहाँ क्यों जा रहे है? जेडीयू-भाजपा की तरह राष्ट्रीय जनता दल यह परवाह नहीं करता कि कौन वोट देता है और कौन नहीं। तेजस्वी जी पूरे बिहार के नेता प्रतिपक्ष है और हर दुःख-अन्याय में वो जनता के साथ खड़े है।

तेजस्वी जी का यह निर्णय उनका अपने कर्तव्य के प्रति समर्पण, कर्मठता और संवेदनशीलता को दर्शाता है। निर्मम मुख्यमंत्री तो दो शब्द संवेदना के भी प्रकट नहीं करते।

तेजस्वी यादव के साथ ही साथ आरजेडी द्वारा गठित की गई 7 सदस्य की टीम पीड़ित परिवार से मुलाकात करेगी. उससे पहले परिवार वालों से मिलकर पटना पहुंचे राजद विधायक सुधाकर सिंह ने सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से उस परिवार के लोगों की हत्या की गई है इसमें साफ पता चलता है कि सत्ता संरक्षण प्राप्त लोग ही इस घटना को अंजाम दिए हैं.

मधुबनी कांड को लेकर सीएम नीतीश कुमार द्वारा करवाई करने के बयान को लेकर राजद नेता ने सीएम पर हमला करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करवाई की बात करते हैं लेकिन आज तक 7 दिन हो गए लेकिन उनके एक भी उच्च पदाधिकारी मुलाकात करने नहीं गए हैं. बेनीपट्टी विधानसभा क्षेत्र के बगल में बिहार सरकार के जल संसाधन मंत्री संजय झा का भी घर है लेकिन उन्होंने भी अभी तक परिवार वालों से मुलाकात नहीं की. 

 बेनीपट्टी में जाकर स्कूल के फंक्शन में भाग लेते हैं लेकिन पीड़ित परिवार से मिलना उचित नहीं समझते हैं. आश्चर्य की बात है कि नीतीश कुमार कहते हैं कि कार्रवाई की जा रही है लेकिन आज तक घटनास्थल पर  डीएसपी , डीएम  और एसपी नहीं गए हैं.  ऐसे में जांच की बात करना एक बेईमानी है.

अगर आप हमारी आर्थिक मदद करना चाहते हैं तो आप हमें 8292560971 पर गुगल पे या पेटीएम कर सकते हैं…. डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *