मधुबनी नरसंहार में नीतीश ने दिया पुलिस को छूट , कहा-दोषी बख्शे नहीं जाएंगे, स्पीडी ट्रायल होगा

CM बोले- बख्शे नहीं जाएंगे दोषी इस मामले पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि मधुबनी हत्याकांड के दोषी बख्शे नहीं जाएंगे। सबका स्पीडी ट्रायल होगा। इस घटना के बारे में मेरी DGP से 5 बार बात हुई है। एक-एक चीज के बारे में उनको निर्देश दिया जा चुका है। क्राइम हुआ है तो तेजी से एक्शन और ट्रायल होगा।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पश्चिम बंगाल दौरे से वापस पटना लौट आए हैं। पटना लौटते ही तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर मधुबनी में हुई एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या मामले को लेकर जोरदार हमला बोला है। तेजस्वी ने नीतीश सरकार की तुलना राक्षस राज से की है। कहा कि लगता ही नहीं कि बिहार में कानून का राज है। ऐसा प्रतीत होता है कि बिहार में किम जोंग की पुलिस काम कर रही है। तेजस्वी ने कहा कि आज हम मधुबनी जाएंगे और पीड़ित परिवार से मिलेंगे। वहीं, बंगाल चुनाव को लेकर तेजस्वी का दावा है कि बंगाल में ममता बनर्जी की ही सरकार आएगी।

होली के दिन हुई थी पांच लोगों की हत्या

मधुबनी के बेनीपट्टी थाने के महम्मदपुर गांव में होली के दिन 5 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। SP डॉ. सत्य प्रकाश ने सोमवार को कहा कि घटना के बाद फॉरेंसिक टीम के नहीं पहुंचने के बाद उन्होंने स्थानीय स्तर पर घटनास्थल पर मौजूद सभी साक्ष्यों को एकत्रित कर जांच के लिए लैब में भेज दिया है, जहां से रिपोर्ट नहीं आई है। नामजद अभियुक्तों की खोज में पुलिस टीम संभावित स्थलों पर छापेमारी कर रही है। पुलिस की ओर से घटना के मुख्य अभियुक्त प्रवीन झा व नवीन झा के घर कुर्की-जब्ती प्रशासन की मौजूदगी में हो चुकी है। शेष आठ अभियुक्तों के घर पर नोटिस लगवा दी गई है।

अगर आप हमारी आर्थिक मदद करना चाहते हैं तो आप हमें 8292560971 पर गुगल पे या पेटीएम कर सकते हैं…. डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *