जल्लाद ​बना मधुबनी का सरपंच, आम तोड़ने पर बच्चों को बांधकर पी’टा, पेड़ से घोरन तोड़ शरीर पर डाला

MADHUBANi : दाे बच्चाें काे बंधक बना पीटने पर 2 लोगों पर केसफाॅलाेअप, बच्चाें के परिजनाें ने थाने में दिया आवेदन : कोई इतना क्रूर कैसे हो सकता है? पेड़ से आम तोड़ने पर दो बच्चों के कपड़े उतारकर रस्सी से बांध पिटाई और इससे भी मन नहीं भरा तो आम के पेड़ से घोरन (चीटीं) का छत्ता तोड़ कर दोनों के शरीर पर पीटने लगा. मधुबनी के बासुदेवपुर पंचायत के सरपंच उपेंद्र यादव की अमानवीय करतूत देखिए.

लौकहा पुलिस ने दो मासूम बच्चों को बंधक बना बेरहमी से पीटने वाले दो लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है। दर्ज प्राथमिकी में सरपंच उपेंद्र यादव और सेवानिवृत चौकीदार के पुत्र मो. शकील को आरोपित बनाया गया है। मालूम हो कि गुरुवार को दो बच्चाें की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ था। इसमें सरपंच व बगीचे के मालिक ने लीची तोड़ने पर दोनों के हाथ काे एक ही रस्सी से बांधकर बच्चों को इतना पीटा कि उनके पूरे शरीर पर निशान पड़ गए। दोनों किशोर मदद की गुहार लगाते रहें लेकिन दबंग सरपंच के साथ लाेग वीडियो बनाकर सिर्फ तमाशा देखते रहे और महिलाएं हंसती रही। किसी ने भी दोनों मासूम बच्चों की सहायता नहीं की।

इस मामले में पूछने पर थानाध्यक्ष संतोष कुमार मंडल ने कहा कि पीड़ित बच्चों की मेडिकल जांच कराई गई है। पीड़ित परिवार के द्वारा दिए गए आवेदन में सरपंच उपेंद्र यादव और मो. शकील को नामजद आरोपित किया गया है। मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

राबड़ी देवी ने राजद कार्यकर्ता को थप्पड़ जड़ दिया…VIDEO

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.