फिल्मों में काम करेंगे महेंद्र सिंह धोनी, संजय दत्त संग ‘डॉगहाउस’ में नजर आयेंगे

PATNA : टीम इंडिया से लगातार बाहर चल रहे पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को लेकर बड़ी खबर सामने आयी है. दरअसल कैप्टन कूल बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं. इसके अलावा वह फिल्म में एक्टिंग भी करते हुए दिखाई दे सकते हैं. खबरों की माने तो धौनी, अभिनेता संजय दत्त के साथ फिल्म ‘डॉगहाउस’ में नजर आयेंगे हैं. धौनी को कुछ मित्र पहले से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में बतौर प्रोड्यूसर काम कर रहे हैं.

‘डॉगहाउस’ के नाम से आने इस वाली मूवी को समीर कॉर्निक निर्देशित कर सकते हैं. उल्लेखनीय है कि एम एस धोनी लगभग ढाई महीने से टीम इंडिया से दूर हैं. उन्होंने आखिरी बार टीम इंडिया के लिए मुकाबला वर्ल्ड कप 2019 में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था और तब टीम इंडिया को सेमीफाइनल मैच में शिकस्त मिली थी.

विश्व कप के बाद से ही धोनी की संन्यास की खबरें आ रही हैं . 38 वर्षीय यह खिलाड़ी अपने करियर के आखिरी चरण में है और कभी भी संन्यास ले सकता है. वर्ल्ड कप के बाद धोनी ने विंडीज सीरीज से अपने आपको दूर रखा, वहीं इसके बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी 20 शृंखला में भी वे नहीं खेले. यही नहीं नवंबर में होने वाली टी 20 सीरीज से में भी वह धोनी शायद ही मैदान पर दिखाई दें.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *