भैंस की सवारी करते हुए नामांकन करने पहुंचेनेता जी, कहा— हमरी जीत तय है, जनता हमको वोट देगी

पहले चरण के चुनाव के लिए नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गया है. प्रत्येक पार्टियों की ओर से अपने-अपने प्रत्याशियों को सिंबल भी बांटे जा रहे हैं. जिनको सिंबल मिल रहा है वो हंसी खुशी पर्चा दाखिल भी करने लगे हैं. जिनको टिकट मयस्सर नहीं हो रहा वो निर्दलीय भी ताल ठोकने की घोषणा करने लगे हैं. निर्दलीय चुनाव लड़ने वालों का तर्क है कि मेरी पकड़ क्षेत्र में पार्टी की ओर से बनाए गए उम्मीदवार से ज्यादा है, लेकिन मुझे मौका नहीं दी जा रही है. ऐसे में मैं जनता की मांग पर चुनाव लड़ूंगा.

निर्दलीय उम्मीदवार नामांकन भी करने लगे हैं. इन्हीं में एक निर्दलीय प्रत्याशी ने अजब तरीके के नामांकन करने पहुंचा. जिसकी चर्चा इलाके में खूब हो रही है. पटना से सटे पालीगंज विधानसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर कपिल यादव ने पर्चा दाखिल किया है. लेकिन इन्होंने पर्चा दाखिल करने के दौरान जिस चीज की सवारी की वो निराला निकला.

दरअसल कपिल यादव भैंस पर चढ़कर नामांकन दाखिल करने पहुंचे. गाजा बाजा के साथ भैंस को सजाकर उसकी सवारी कर पहुंचे थे. नामांकन कार्यालय तक रास्ते भर इनके साथ इनके समर्थकों का भी अंदाज अनोखा था. भैंस पर बैठे कपिल यादव रास्ते में मिलने वाले समर्थकों का अभिवादन भी करते नजर आए. हाथ जोड़कर उनका सभी का स्वागत किया.

पालीगंज सीट से अपने प्रतिद्वंदियों को कपिल यादव कितना टक्कर देंगे, यह तो कहना अभी मुश्किल है लेकिन यह सुनिश्चित है कि इनकी चर्चा पूरे चुनाव के दौरान होती रहेगी.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *