मैं अमिताभ की बेटी हूं, बिहार पुलिस के सामने महिला का आरोप, खुद को हरिवंशराय बच्चन का पोती बताया

बिहार में खुद को अमिताभ बच्‍चन की बेटी बता रही महिला पहुंची थाने, कहानी सुनकर चौंक गई पुलिस, भोजपुर के आरा नगर थाने में रोती महिला, अचानक थाने में रोते बिलखते पहुंची थी महिला, आधे घंटे तक थाने म़े अजब-गजब हरकतें करती रही महिला : बिहार के भोजपुर जिले में एक दिलचस्प वाक्या तब सामने आया जब एक महिला थाने पहुंचकर खुद को फिल्म स्टार अमिताभ बच्चन की बेटी बताने लगी। इस दौरान ड्यूटी पर कार्यरत पुलिसकर्मी हैरान हो गए।

बिहार के भोजपुर जिले में एक दिलचस्प वाक्या तब सामने आया है जब एक महिला थाने पहुंचकर खुद को फिल्म स्टार अमिताभ बच्चन की बेटी बताने लगी। इस दौरान ड्यूटी पर कार्यरत पुलिसकर्मी हैरान हो गए। वाक्या आरा के टाउन थाना की है। जब पुलिसकर्मियों को विश्वास नहीं हुआ तो उन्होंने दूबारा पूछा कौन अमिताभ बच्चन ? महिला का जवाब था फिल्म स्टार अमिताभ बच्चन और दादा का नाम हरिवंश राय बच्चन । यह सुनकर पदाधिकारी से सिपाही तक हैरान हो गए। हालांकि ,कुछ देर बाद महिला के हरकतों को देख पुलिस वाले समझ गए कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।

रविवार को दिन के तीन बजे थे। उस समय ड्यूटी पर एक महिला और एक पुरुष दारोगा मौजूद थे। नाइटी पहने एक महिला अचानक थाने में रोते -बिलखते जा पहुंची। कहा कि उसके घर में अंग्रेज का शासन चलता है। इसके बाद उसने बताया कि वह अमिताभ बच्चन की बेटी है। अमिताभ बच्चन का नाम सुनकर सभी पुलिसकर्मी चौंक गए। इसके बाद महिला ने यह बोला कि उसे बैठने के लिए कुर्सी नहीं मिलेगा। तब थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने बैठने के लिए कुर्सी भी दी। जब पुलिसकर्मियों ने पूछताछ की तो उसने हैरान करने वाली बातें बताई है। उसने बताया कि उसका नाम मोनी है। वह फिल्म स्टार अमिताभ बच्चन की बेटी है।दादा का नाम हरिवंश राय बच्चन बताया। यह बात हजम नहीं हुई तो पुलिसकर्मियों ने पूछा कि कौन अमिताभ बच्चन ? तब महिला का जवाब था कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) वाले। उसने यह भी कहा कि उसकी दादी ने उसका नाम आरध्या व मोनी रखा है। यह पूछने पर कि वे कहां रहते हैं महिला ने जवाब दिया कि पाकिस्‍तान में।

थाने पहुंची महिला करीब आधे घंटे तक अजब गजब हरकतें करती रही। जिसके बाद पुलिसकर्मी समझ गए उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। महिला कभी लालू यादव तो कभी अंग्रेज तो कभी पाकिस्तान का नाम ले रही थी। थाने के पुलिसकर्मियों को सैल्‍यूट करने के लिए भी बोल रही थी। इधर, थाने के एक दारोगा डीके सिंह ने बताया कि उक्त महिला चित्रटोली टोला व तरी महुल्ला इलाके के एक होटल के पास का पता बता रही थी। उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.