मैं CM बना तो नियोजित शिक्षकों को मिलेगा समाना काम समान वेतन, नोमिनेशन के बाद बोले तेजस्वी

हमारी सरकार आने पर बिहार में कार्यरत नियोजित शिक्षकों को भी नियमित शिक्षकों की तरह समान सेवा शर्त और समान काम के लिए समान वेतन दिया जाएगा। नियोजित शिक्षकों को नीतीश-भाजपा सरकार ने हमेशा धोखा दिया है। शिक्षकों की सभी समस्याओं का निदान किया जाएगा।

पटना. बिहार विधानसभा के चुनावी समर में उतरने के बीच बुधवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव राघोपुर सीट से नामांकन के लिए रवाना हुए. पटना से राघोपुर जाने से पहले तेजस्वी यादव ने अपनी मां, पिता और बड़े भाई तीनों का आशीर्वाद लिया. हिंदू परंपरा के अंतर्गत तेजस्वी यादव को उनकी मां और बिहार के पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने दही चीनी खिलाकर विदा किया.

इस दौरान तेजस्वी ने अपनी मां के पैर छूकर आशीर्वाद लिया. बड़े भाई तेजप्रताप यादव के नामांकन में शामिल होने वाले तेजस्वी को उनके नामांकन में भी बड़े भाई तेजप्रताप यादव का पूरा साथ मिला. राबड़ी आवास पर दोनों भाइयों की मौजूदगी रही. इस दौरान तेजस्वी ने अपने बड़े भाई तेजप्रताप यादव का भी पैर छूकर आशीर्वाद लिया. लालू की गैरमौजूदगी इस दौरान पूर्ण रूप से देखने को मिली. तेजप्रताप और तेजस्वी दोनों भाइयों ने अपने पिता की फोटो को प्रणाम करते हुए उनका आशीर्वाद लिया.

तेजस्वी यादव इस बार बिहार की राघोपुर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं और उनको अपने पार्टी से काफी उम्मीदें हैं. तेजस्वी को महागठबंधन की तरफ से बिहार का सीएम फेस बताया गया है जहां उनकी सीधी लड़ाई नीतीश कुमार और एनडीए से है. तेजस्वी यादव ने इन तस्वीरों को फेसबुक पर शेयर करते हुए लिखा है मैंने सौगंध ली है कि बिहार के हित में, हर बिहारवासी के हित में सदा कार्य करता रहूँगा। हर बिहारवासी को जब तक उनका हर अधिकार नहीं दिला देता, मैं चैन से बैठने वाला नहीं हूँ।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *