अभी—अभी : मैट्रिक परीक्षा में सिमुलतल्ला स्कूल का जलवा, टाप 10 में 13 बच्चों को मिला स्थान

बिहार बोर्ड की ओर से मैट्रिक परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया गया है, कहा जा रहा है कि इस बार भी इस परीक्षा में टापर की फैक्ट्री कहे जानी वाली सिमुलतला के बच्चों ने परचम लहराया है, ताजा अपडेट के अनुसार कुल 13 बच्चों ने टाप 10 में स्थान बनाया है.

बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड (Bihar School Exam Board) की ओर से 10वीं का रिजल्ट (Bihar Board 10th Result 2021) शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी ने जारी किया. मैट्रिक परीक्षा 2021 के नतीजे बिहार बोर्ड कार्यालय में जारी किए गए. परीक्षा परिणाम बोर्ड की अधिकारिक वेबसाइट biharboardonline.bihar.gov.in पर जारी किए गए. इस बार के नतीजों के मुताबिक अब तक 78.17 फीसदी छात्र पास हुए हैं. पिछले साल की तुलना में रिजल्ट के प्रतिशत में गिरावट देखने को मिली है.

टॉप 10 छात्रों में रोहतास के संदीप, जमुई की सुभाषिनी और पूजा कुमारी शामिल है. टॉप 10 में 101 छात्र शामिल हुए हैं जो कि अब तक के सबसे अधिक हैं. पूजा कुमारी, सुभाषिनी, संदीप कुमार ने 484 नंबर पाए हैं , इन्होंने 96.8% नंबर पाए. टॉप 10 में शामिल 100 छात्रों में से 13 छाल जमुई के सिमुलतल्ला आवासीय विद्यालय के हैं.

अगर आप हमारी आर्थिक मदद करना चाहते हैं तो आप हमें 8292560971 पर गुगल पे या पेटीएम कर सकते हैं…. डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *