मनीष कश्यप को पटना हाई कोर्ट से जमानत, समर्थकों में उत्साह, लोग बोले बिहार का शेर जल्द बाहर होगा

पटना के बेउर जेल में बंद मनीष कश्यप के लाखों समर्थकों के लिए खुशखबरी है। बताया जाता है कि पटना हाई कोर्ट से मनीष कश्यप को जमानत मिल गई है. ताजा अपडेट के अनुसार यूट्यूबर मनीष कश्यप को पटना हाई कोर्ट ने बड़ी राहत देते हुए जमानत याचिका को स्वीकार कर लिया है. बताया जाता है कि बिहार पुलिस की आर्थिक अपराधिक इकाई द्वारा मनीष कश्यप पर दो मामले दर्ज करवाए गए थे जिस मामले में आज पटना हाईकोर्ट ने जमानत दे दी है. इतना ही नहीं दो और अन्य मामले में निचली अदालत से मनीष कश्यप को पहले ही जमानत मिल चुकी है.

मनीष कश्यप के भाई ने इस मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आज पटना हाई कोर्ट में मनीष कश्यप मामले की सुनवाई थी जिसके बाद कोर्ट ने मनीष कश्यप को जमानत दे दी है.इस मामले में बेउर जेल प्रशासन ने बताया है कि मनीष कश्यप की जमानत को लेकर अभी हमारे पास कोई कागज नहीं पहुंचा है और ना ही कोई आदेश आया है. हमें अगर जमानत को लेकर कोई आदेश मिलता है तो हम पहले चेन्नई और मदुरई कोर्ट से संपर्क करेंगे और उसके बाद ही जैसा आदेश मिलेगा वैसा काम किया जाएगा.

जेल प्रशासन ने यह भी कहा कि अगर चेन्नई और मदुरई कोर्ट द्वारा कोई आपत्ति दर्ज नहीं की जाती है तो मनीष कश्यप को छोड़ दिया जाएगा. हम लोगों ने चेन्नई और मदुरई कोर्ट को पत्र लिख दिया है और इस बाबत जानकारी दे दी है.

बताते चलें कि तमिलनाडु फर्जी वीडियो प्रकरण में मनीष कश्यप को गिरफ्तार किया गया था पहले उनके ऊपर रासुका अर्थात राष्ट्रीय सुरक्षा कानून अधिनियम लगाया गया था. उन पर या आप है कि प्रवासी मजदूरों को भड़काने के लिए उन्होंने फर्जी वीडियो बनाया और उसे अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP,YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *