मनमोहन सिंह की तबीयत बिगड़ी, एम्स में हुए भर्ती, सांस लेने में आ रही है दिक्कत

मनमोहन सिंह की तबीयत बिगड़ी, एम्स में हुए भर्ती : पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह की मंगलवार को अचानक तबीयत बिगड़ गई है। उन्हें सांस लेने में दिक्कत आ रही थी और वह लगातार चेस्ट कंजेशन की शिकायत कर रहे थे। इसके बाद उन्हें तत्काल प्रभाव से एम्स के सीएन टावर में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार किया जा रहा है। वे इस साल 19 अप्रैल को कोरोना से भी संक्रमित हो गए थे।

समाचार एजेंसी PTI की खबर के मुताबिक, 89 वर्षीय डॉ. मनमोहन सिंह (Dr. Manmohan Singh) को सोमवार को बुखार की शिकायत थी. हालांकि उनका बुखार तो ठीक हो गया,लेकिन बाद में उन्हें कमजोरी होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया. पूर्व प्रधानमंत्री फिलहाल लिक्विड डाइट पर हैं.

पूर्व प्रधानमंत्री को एम्स की कार्डियोन्यूरो यूनिट में भर्ती कराया गया है. कई वर्षों से डॉ. सिंह के निजी चिकित्सक रहे डॉ नीतीश नाइक के नेतृत्व में हृदय रोग विशेषज्ञों की एक टीम उनकी देखरेख में है.

डॉ. मनमोहन सिंह के स्वास्थ्य पर अपडेट देते हुए एम्स अधिकारी ने बताया कि पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह को बुखार की जांच के लिए दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया. अब उनकी हालत स्थिर है.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *