दिल्ली में छठ पूजा रोकने पर भड़के मनोज तिवारी, दिल्ली सीएम केजरीवाल को बताया नमकहराम

देश में कोरोना के कहर के बीच छठ का उल्लास है. दिल्ली में सार्वजनिक जगहों पर छठ पूजा करने पर केजरीवाल सरकार ने रोक लगायी है. इस मामले को लेकर केजरीवाल सरकार और दिल्ली भाजपा के बीच जुबानी जंग जारी है. इस कड़ी में दिल्ली भजपा के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी.

मनोज तिवारी ने कुछ खबरों का हवाला देते हुए ट्वीट में लिखा कि कोरोना के सोशल डिस्टेंसिंग नियमो का पालन कर आप छठ नही करने देंगे और गाइडलाइंस सेंटर से मांगने का झूठा ड्रामा अपने लोगों से करवाते है..तो बताए,ये 24 घंटे शराब परोसने के लिए आवेदन कौन से गाइडलाइंस को फॉलो कर ली थी, बोलो मुख्यमंत्री. आप भी देखें ट्वीट.

गौरतलब है कि कोरोना महामारी के कारण राज्य सरकार ने सार्वजनिक जगहों पर छठ पूजा की अनुमति नहीं दी है और दिल्ली हाई कोर्ट ने इस फैसले को सही बताया है। इससे पहले मनोज तिवारी ने मंगलवार को मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा थी.

उन्होंने कहा था कि दिल्ली के सीएम कोरोना में प्रचार करते थे. उनकी रुचि इस दौरान भी शराब की दुकानों को खुलवाने में थी. केजरीवाल छठ पूजा की परंपरा को बिगाड़ना चाह रहे हैं. यूपी और बिहार के लोगों से नाराज होकर वे ऐसा कर रहे हैं. छठ पूजा करने के लिए लोगों को नियमों के तहत छूट देनी चाहिए.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *