बिहार के इन 24 जिलों में आज होगी मूसलाधार बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

24 जिलों में बारिश के आसार, पटना और गया सहित 14 जिले में तापमान रहेगा स्थिर : बिहार में बारिश के लिए अनुकूल पूर्व और दक्षिण-पूर्व हवाओं का प्रभाव पिछले 10 दिनों से सतह से डेढ़ किलोमीटर उपरी हिस्से तक फैला हुआ है। इस दौरान इसकी रफ्तार 10-15 किलोमीटर प्रति घंटा है। इसके साथ ही चक्रवाती हवाओं का प्रभाव बिहार और उत्तर प्रदेश के सीमावर्ती जिलो में दिखाई दे रहा है। जिसके प्रभाव से पूर्वी-पश्चिम चंपारण, सुपौल, मुजफ्फरपुर, कटिहार सहित 24 जिलों में तेज हवा के साथ ही बारिश होने के आसार है। जबकि, पटना, गया, नालंदा सहित 14 जिलों में 24 घंटे तक मौसम शुष्क बना रहेगा। इस दौरान दिन के तापमान में आंशिक वृद्धि होगी।

पटना में दिन-रात का चढ़ा पारा
पटना में 24 घंटे के दौरान दिन और रात के तापमान में बढ़ोतरी हुई है। दिन का तापमान सोमवार की अपेक्षा दो डिग्री अधिक 37.3 और रात का तापमान एक डिग्री अधिक 25.2 डिग्री दर्ज किया गया। मौसम विभाग के मुताबिक बुधवार को अधिकतम तापमान 36 डिग्री और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री होने के आसार है। इस दौरान आसमान पर बादल छाए रहेंगे।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

जानकी नवमी के अवसर पर जानकी आरती दरभंगा में हारही पोखर पर।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.