अभी—अभी : मुकेश सहनी को नहीं मिला MLC का एक भी सीट, BJP-JDU ने कहा— हम उनको विश्वास में लेंगे

PATNA-अभी—अभी : मुकेश सहनी को नहीं मिला एमएलसी का एक भी सीट, भाजपा—जदयू ने कहा— हम उनको विश्वास में लेंगे : आखिरकार भाजपा जदयू में एलएलसी चुनाव को लेकर सहमति बन गई है. प्रेस कांफ्रेंस में जदयू के विधायक और मंत्री विजय चौधरी और भाजपा के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने संयुक्त प्रेस वार्ता में इस बात को लेकर जानकारी दी. कहा जा रहा है भाजपा 13 सीट पर और जदयू 11 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. इस बीच जब भाजपा जदयू के नेताओं से मुकेश सहनी और जीतनराम मांझी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन लोगों ने बस इतना कहा कि सभी सहयोगी दलों को विश्वास में लिया जाएगा. अब देखने दिलचस्प होगा कि मुकेश सहनी की पार्टी को एमएलसी चुनाव में सीट मिलता है या नहीं.

बिहार NDA में टसल खत्म, MLC चुनाव में 13 सीटें BJP के पास, JDU के पास 11
बिहार में विधान परिषद की 24 सीटों के लिए होने वाले चुनाव के लिए बिहार भाजपा और जदयू के बीच सहमति हो गई है. इसके तहत भाजपा 13 और जदयू 11 सीटों पर अपने-अपने उम्मीदवार खड़े करेंगे. भाजपा अपने हिस्से की एक सीट लोक जनशक्ति पार्टी (पारस) गुट को देगी. मिली जानकारी के अनुसार जदयू और भाजपा दोनों ही दल अपने-अपने हिस्से से ही सहयोगी दलों को सीटें देंगे. बता दें कि शनिवार की दोपहर इसी सिलसिले में भाजपा के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की थी. इसके बाद ही दोनों दलों के बीच इस फॉर्मूले पर आखिरी सहमति बन गई.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और Whattsup, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.