निकल पड़े है…तीतर के दो आगे तीतर, तीतर के दो पीछे तीतर, मोदी-योगी के फोटो पर पत्रकार PP का तंज

मोदी—योगी के फोटो पर पत्रकार का तंज, कहा— निकल पड़े है…तीतर के दो आगे तीतर, तीतर के दो पीछे तीतर : पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के फोटो पर वरिष्ठ पत्रकार पुण्य प्रसून वाजपेयी ने तंज किया है। अपने आफिसियल ट्विटर पर प्रसून वाजपेयी ने लिखा है कि निकल पड़े है…तीतर के दो आगे तीतर, तीतर के दो पीछे तीतर। हलांकि इस पोस्ट में कहीं भी पीएम मोदी और सीएम योगी के नाम का उल्लेख नहीं है।

मोदी-योगी की जुगलबंदी:योगी के कंधे पर हाथ रखे नजर आए PM, उत्तर प्रदेश राजभवन के गलियारे में रणनीति बनाते दिखे : हम निकल पड़े हैं प्रण करके..अपना तन-मन अर्पण करके..जिद है एक सूर्य उगाना है..अम्बर से ऊँचा जाना है..एक भारत नया बनाना है!!

इन लाइनों के साथ उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ ने रविवार दोपहर 12:17 बजे सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की। साथ में दो तस्वीरें भी डालीं। इनमें उनके साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नजर आ रहे हैं। PM मोदी CM योगी के कंधे पर हाथ रखकर राजभवन के गलियारे में घूमते दिख रहे हैं। इस दौरान मोदी और योगी के बीच किसी मुद्दे पर गहन चर्चा हो रही है। दोनों नेताओं के बीच केमिस्ट्री भी साफ दिखाई दे रही है। ऐसा लगता है जैसे मोदी कोई सीख, कोई समझाइश योगी को दे रहे हों।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मोदी-योगी पर शायराना अंदाज में तंज कसा है। उन्होंने लिखा- दुनिया की खातिर, सियासत में कभी यूं भी करना पड़ता है बेमन से कंधे पर रख हाथ, कुछ कदम संग चलना पड़ता है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *