बिहार के नालंदा में लूटपाट के दौरान माँ व बेटी की हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

बिहार के3 नालंदा जिले में मां-बेटी की निर्मम तरीके से हत्या का मामला सामने आया है। यह दोहरा हत्याकांड दीपनगर थाना क्षेत्र के पैंदापुर गांव में हुआ है। यहां स्वर्गीय संतोष सिंह की 28 वर्षीया पत्नी सीमा देवी और उनकी 12 वर्षीया पुत्री स्वाति कुमारी का शव बरमाद किया गया है। मृतका सीमा जीविका में सीएम पद पर सेवा दे रही थी।

घटना के संबंध में मृतका की सास सुमित्रा देवी ने बताया कि वह 4 दिन पूर्व अपने मायके खुदागंज थाना क्षेत्र के गवस पुर गांव चली गई थी। वापस आने पर उसके घर में ताला लगा हुआ था।जब आस पास के लोगों की सहायता से गेट का ताला तोड़ा गया तो मां-बेटी का शव अंदर पड़ा हुआ था, और घर में रखा सारा सामान लूट लिए गया है। जेवरात समेत सभी कपड़े घर से गायब हैं।ऐसी आशंका जताई जा रही है कि लूट के बाद हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है। घर के आसपास रहने वाले लोगों को इसकी भनक तक नहीं लग पाई है।
हत्या की सूचना मिलते ही दीपनगर पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है। सदर डीएसपी डॉ शिवली नोमानी ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा सूचना दी गई कि मां-बेटी की हत्या कर दी गई है। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है। हत्या किन कारणों से की गई है इसका अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है, जल्द ही हत्या के कारणों का पता लगाया जाएगा।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *