मुकेश सहनी को BJP की चेतावनी, कहा-यूपी चुनाव में ज्यादा उड़ोगे तो बिहार में पड़ कतर दिया जाएगा

बीजेपी ने कहा- मिट्टी में मिल जाएगी मुकेश सहनी की पार्टी, गठबंधन में रहना है तो योगी-योगी करना होगा : मुजफ्फरपुरः बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष और सांसद अजय निषाद (Ajay Nishad) ने विकासशील इंसाफ पार्टी (VIP) के सुप्रीमो और बिहार सरकार में मंत्री मुकेश सहनी (Mukesh Sahani) पर बुधवार को हमला बोला.

यूपी चुनाव को लेकर बिहार में बीजेपी (BJP) की भूमिका पर बताया कि उनका वजूद बीजेपी के बिना नहीं है. उनका अपना कोई जनाधार नहीं है. वीआईपी मिट्टी में मिल जाएगी. गठबंधन में रहकर इसका पालन करना होगा. हाल में योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) जिंदाबाद कहने वाले अजय निषाद ने बताया कि अगर गठबंधन में योगी योगी नहीं कहेंगे तो आपको बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा.

दरअसल, यूपी विधानसभा चुनाव 2022 (UP Election 2022) को लेकर बिहार की एनडीए गठबंधन में शामिल विकासशील इंसाफ पार्टी के सुप्रीमो और बिहार सरकार में मंत्री मुकेश सहनी यूपी में सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ में प्रचार प्रसार और अपने उम्मीदवार उतारने की तैयारी में हैं. इसी से नाराज होकर बीजेपी मुकेश सहनी पर हमले कर रही है. 

सांसद अजय निषाद ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अगर वीआईपी विरोध में काम कर रही है तो बिहार की खाली हुई बोचहा की सीट पर भी हम अपनी दावेदारी करेंगे और यूपी में विरोध करने वालों का खुलकर विरोध को करेंगे. बता दें कि हाल में है यह सीट वीआईपी के विधायक की मौत के बाद खाली हुई है. इसको लेकर अब बीजेपी ने भी यूपी चुनाव की आड़ में इस सीट पर अपनी दावेदारी सुनिश्चित करनी शुरू कर दी है. इसके पूर्व भी बीजेपी की यह सीट रही है.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और Whattsup, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.