अभी-अभी : मुकेश सहनी ने PM मोदी पर साधा निशाना, कहा- U.P चुनाव में अपनी ताकत दिखा कर रहूंगा

PATNA- मुकेश सहनी ने अब नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना: वह कहते हैं कि गंगा माता ने बुलाया है लेकिन हम तो असली गंगापुत्र हैं : उत्तर प्रदेश चुनाव में बीजेपी को डैमेज करने की मुहिम में जुटे मुकेश सहनी ने अब सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ही निशाना साध दिया है. अब तक मुकेश सहनी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत बीजेपी के दूसरे नेताओं पर हमला कर रहे थे लेकिन अब नरेंद्र मोदी पर ही सवाल उठा दिया है. मुकेश सहनी ने ये भी दावा किया कि वे उत्तर प्रदेश में अपनी ताकत दिखा कर रहेंगे.

मुकेश सहनी ने एक दैनिक अखबार को दिये गये इंटरव्यू में नरेंद्र मोदी पर निशाना साध दिया. उत्तर प्रदेश के इस अखबार ने मुकेश सहनी से पूछा था कि यूपी के लोग बिहार के नेता को क्यों वोट देंगे.

जवाब में मुकेश सहनी ने कहा“नरेंद्र मोदी गुजरात से बनारस आकर सांसद बन सकते हैं. फिर हम बिहार से बनारस आकर लोकसभा का चुनाव क्यों नहीं लड़ सकते. जब गुजरात वाले बनारस में आकर ये कहते हैं कि गंगा माता ने बुलाया है औऱ यहां कि राजनीति कर सकते हैं तो मुकेश सहनी तो रियल गंगापुत्र है. फिर हम बनारस में जाकर क्यों नहीं चुनाव लड़ेंगे.

मुकेश सहनी ने कहा कि वे उत्तर प्रदेश की 160 सीटों पर अपनी पार्टी का उम्मीदवार उतारने की तैयारी में हैं. उन्होंने कहा कि वे अपनी पार्टी का जनाधार बढ़ाने में लगे हैं. वीआईपी पार्टी को राष्ट्रीय पार्टी बनाना चाहते हैं. उत्तर प्रदेश में वे निषादों को उनका अधिकार दिलाने आये हैं. बीजेपी और उसकी सहयोगी पार्टी निषादों को धोख दे रही है. दो दिन पहले अमित शाह औऱ संजय निषाद की रैली में निषादों को आरक्षण का एलान करने की बात कही गयी थी लेकिन रैली में इस पर एक शब्द चर्चा नहीं हुई.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.