लालू परिवार क लिए मुकेश के दिल में प्यार, तेजस्वी को बताया भाई, कहा— समय आने पर मिलकर काम करेंगे

PATNA-जदयू-बीजेपी की तल्खी के बीच एनडीए में सहयोगी सहनी को अच्छे लगने लगे तेजस्वी, कहा- वे मेरे छोटे भाई हैं : बिहार में एनडीए (Bihar NDA) सरकार में शामिल भारतीय जनता दल (BJP) और जनता दल यूनाइटेड(JDU) के नेताओं के बीच लगातार तल्खी देखी जा रही है। दोनों दलों की तरफ से एक दूसरे पर वार पलटवार का दौर जारी है। इस बीच एनडीए की सहयोगी पार्टी विकाशसील इंसान मोर्चा (VIP) के अध्यक्ष और बिहार सरकार के पशुपालन मंत्री मुकेश सहनी( Mukesh Sahani) ने कहा है कि दोनों दलों के बीच जो हो रहा है वो गलत हो रहा है। इसके साथ ही उन्होंने तेजस्वी यादव को छोटा भाई बताया। सहनी ने मुजफ्फरपुर के बोचहां सीट पर होने वाले उपचुनाव पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि जिसको कैंडिडेट उतारना है उतारे हमारी पार्टी वहां मजबूती से चुनाव लड़ेगी। हम शायद न जीते तो हमारा छोटा भाई तेजस्वी चुनाव जीत लेगा। क्या फर्क पड़ता है।

‘क्या ये डबल इंजन की सरकार है?’

बीजेपी और जदयू नेताओं की बीच चल रही बयानबाजी पर मुकेश सहनी ने कहा कि बिहार की जनता ने बहुमत इसके लिए नहीं दिया था। जब चुनाव के वक्त हमलोग जनता के बीच गए थे तो डबल इंजन की सरकार की बात कही थी और ये कहा था कि हमलोग मिलकर मजबूती से काम करेंगे। लेकिन क्या ये डबल इंजन की सरकार है? हालिया परिस्थिति देखकर ऐसा नहीं लगा रहा है। दोनों दल आपस में लड़ रहे हैं।जदयू और बीजेपी के आला नेताओं को सोचना चाहिए कि ये लड़ाई क्यों हो रही है। मुकेश सहनी ने कहा कि बीजेपी के अजय निषाद दिन रात मुझ पर हमला कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अभी मेरा वक्त है इसलिए सुन रहा हूं लेकिन निषाद समाज जाग चुका है। ये वक्त युवाओं को रोजगार देने का है मेरा फोकस बस इस पर ही है। सहनी ने एक निजी चैलन से बात करने के दौरान ये बातें कहीं।

तेजस्वी यादव मेरे छोटे भाई हैं- मुकेश सहनी

मुकेश सहनी ने एक सवाल के जवाब में कहा कि तेजस्वी यादव से मेरी कोई लड़ाई है क्या? वो भी मेरे छोटे भाई हैं। मेरी लड़ाई किसी से नहीं है। मैं अपने समाज के लोगों के हक और अधिकार दिलाने के लिए लड़ रहा हूं। विचारधारा की लड़ाई है। मुकेश सहनी से जब ये सवाल पूछा गया कि आरक्षण के मुद्दे पर तेजस्वी यादव और लालू यादव साथ आते हैं तो उन्हें कोई गुरेज है? इस पर सहनी ने कहा कि आरक्षण के मुद्दे पर लालू यादव समर्थन देते हैं और हमारी लड़ाई को लड़ते हैं तो मैं उनका तहेदिल से स्वागत करुंगा। निषाद समाज की लड़ाई में साथ देना चाहेंगे तो इसमें बुरी बात क्या है।

बोचहां विधानसभा सीट को लेकर कही ये बात
मुजफ्फरपुर के बोचहां से वीआइपी के विधायक मुसाफिर पासवान के निधन के बाद इस सीट पर उपचुनाव होने हैं। बीजेपी के कई नेताओं ने इस सीट पर अपना दावा ठोक दिया है। लेकिन सहनी ने यह साफ किया कि उनकी पार्टी उपचुनाव में मजबूती से इस सीट पर चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि एनडीए के बैनर तले ही चुनाव लड़ा जाएगा। जिस दल को साथ देना होगा देगा। मैं पिछले कुछ दिनों से कई तरह की बातें सुन रहा हूं। लेकिन मेरी पार्टी वहां से चुनाव लड़ेगी। मुझे क्या फर्क पड़ना है शायद हम ना जीते तेजस्वी चुनाव जीत लें। बड़ा भाई ना जीते तो छोटा भाई चुनाव जीत ले। इससे मुझसे कोई फर्क नहीं पड़ता।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और Whattsup, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.