मैं मंत्री पद से इस्तीफा नहीं दूंगा, CM नीतीश के फैसले का इंतजार करूंगा, BJP पर बमके मुकेश साहनी

BJP मेरे संघर्षों से डर गई, मुकेश सहनी ने तोड़ी चुप्पी, बोले.. मुझे अंजाम मालूम था : VIP अध्यक्ष मुकेश सहनी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, VIP विधायक को BJP में शामिल होने पर दी बधाई, संजय जायसवाल ने मेरे बारे में काफी झूट बोला- सहनी, ‘मैंने गरीब और दलितों की हक की बात की’, ‘बोचहा मेरे पार्टी का हक था जिसे बीजेपी ने छिना’, ‘मैं समाज के हित में काम कर रहा हूं’ : अपने विधायकों के पाला बदलने के बाद वीआईपी नेता और मंत्री मुकेश सहनी ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है. मुकेश सहनी ने कहा है कि उनके संघर्ष से कुछ लोग डर गए हैं. बीजेपी का नाम लिए बगैर सहनी ने कहा है कि मैं जिस तरह संघर्ष कर रहा था. उसे देखकर कुछ लोगों को मेरा कद बड़ा होने से खतरा महसूस हो रहा था. मेरे खिलाफ साजिश चल रही थी. उसका अंदाजा पहले से था. मैं जानता था कि निषाद समाज के लिए जो लड़ाई लड़ रहा हूं उसका अंजाम क्या होने वाला है.

मुकेश सहनी ने कहा कि बीजेपी मुझे अपमानित करने का काम कर रही है. संजय जायसवाल केवल झूठ बोल रहे हैं. मुकेश सहनी ने कहा कि निषाद आरक्षण के लिए अगर वह लड़ाई लड़ रहे हैं तो यह उनका हक है. वह किसी भी कीमत पर रुकने वाले नहीं है. बीजेपी को ऐसे नेताओं की जरूरत है. जिनकी अपनी रीढ़ है ना हो. वह मुझे अपना पीट्टू बना कर रखना चाहते थे लेकिन मैं इसके लिए तैयार नहीं था. पिछले 4 महीने से मुझे अपमानित किया जा रहा है.

इसके साथ ही मुकेश साहनी ने यह भी कह दिया कि वह आगे अपना संघर्ष जारी रखेंगे. निषाद आंदोलन जातीय जनगणना समेत तमाम मुद्दों पर वह झुकने वाले नहीं हैं. सहनी ने कहा कि पिछले दिनों चिराग पासवान की पार्टी को बिहार में तोड़ा गया था और अब मेरी पार्टी को यह बताता है कि किस तरह छोटे दलों को निशाना बनाया जा रहा है. मुकेश साहनी ने कहा कि आज मेरे चार विधायक थे कल 40 विधायक होंगे मैं संघर्ष का रास्ता नहीं छोड़ने वाला हूं सनी ने बचाया उपचुनाव में जीत का दावा भी किया है.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.