बिहार के जमुई जिले में कुछ लोगों ने पीट-पीट कर कर दी ग्रामीण चिकित्सक की हत्या, प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है मामला

बिहार के जमुई जिले के गिद्धौर थाना क्षेत्र में कथित रूप से एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग में हत्या की बात कह रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि सेवा गांव निवासी मनोज पंडित का गांव की एक महिला से प्रेम संबंध था, जिसका एक फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


आरोप है कि उसी वायरल फोटो के आधार पर गांव के कुछ लोग और महिला के परिजनों ने सोमवार की रात मनोज पंडित को पकडकर उसकी लाठी-डंडे से जमकर पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई। बताया जाता है कि ग्रामीण चिकित्सक का महिला के घर इलाज के लिए जाने के दौरान प्रेम हो गया था। गिद्धौर के थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है तथा मामले की जांच प्रारंभ कर दी है।
उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। मृतक गांव में चिकित्सक का काम करता था। उन्होंने कहा कि इस मामले में मृतक के परिजन के बयान पर हत्या की एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। दर्ज प्राथमिकी में आठ लोगों को नामजद तथा अन्य अज्ञात लोगों को आरोपी बनाया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। उन्होंने दावा किया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *