बिहार के किशनगंज के इंस्पेक्टर का पश्चिम बंगाल में हत्या, भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

KISHANGANJ : जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। किशनगंज सदर थाना में तैनात इंस्पेक्टर अश्विनी कुमार की भीड़ ने पीट पीटकर हत्या कर दी है। इंस्पेक्टर अश्विनी कुमार के साथ मॉब लिंचिंग की घटना पश्चिम बंगाल में हुई है। पश्चिम बंगाल के पंजीपाड़ा के नजदीक पनतापारा में उनकी हत्या की गई है।

घटना के बारे में मिली शुरुआती जानकारी के मुताबिक एक अपराधी की तलाश में इंस्पेक्टर अश्विनी कुमार पश्चिम बंगाल के पांजीपड़ा गए थे। जहां भीड़ ने पीट पीटकर उनकी हत्या कर दी। घटना के बाद उनका शव किशनगंज लाया गया है और पोस्टमार्टम जारी है। जिले के एसपी और तमाम बड़े पुलिस अधिकारियों ने फिलहाल इस मामले पर चुप्पी साध रखी है फर्स्ट बिहार ने एसपी आशीष कुमार के मोबाइल फोन पर कई बार संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन कॉल रिसीव नहीं किया गया.

घटना किस वजह से हुई पश्चिम बंगाल में किशनगंज के इंस्पेक्टर क्या करने गए थे इन तमाम सवालों का जवाब अभी मिलना बाकी है, लेकिन पश्चिम बंगाल में बिहार के एक इंस्पेक्टर की मॉब लिंचिंग की वारदात से पुलिस मुख्यालय तक की नींद उड़ गई है.

अगर आप हमारी आर्थिक मदद करना चाहते हैं तो आप हमें 8292560971 पर गुगल पे या पेटीएम कर सकते हैं…. डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *