पप्पू यादव के घर की होगी कुर्की जब्ती, बिहार के दरभंगा कोर्ट में जज ने किया आदेश जारी

PATNA : इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जान अधिकार पार्टी के संरक्षक और पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव के खिलाफ कोर्ट ने एक बड़ा आदेश दिया है. पप्पू यादव के खिलाफ कुर्की जब्ती का आदेश दिया गया है. बता दें कि मामला दरभंगा से जुड़ा है, जहां पप्पू यादव के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी हुआ था. पिछले 5 साल से इस मामले में फरार रहने के कारण पूर्व सांसद के खिलाफ यह आदेश दिया गया है.

आपको बता दें कि आदर्श आचार चुनाव संहिता उल्लंघन के मामले में राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव के खिलाफ कोर्ट ने कुर्की जब्ती का आदेश दिया है. बताया जा रहा है कि यह मामला 6 साल पुराना है. साल 2015 में केवटी थाना में पप्पू यादव के खिलाफ आदर्श आचार चुनाव संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज हुआ था.

मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में गली सुनवाई 26 अप्रैल को होने वाली है. आपको बता दें कि इससे पहले इस मामले में पप्पू यादव कोर्ट में हाजिर नहीं हुए, जिसके कारण अदालत ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी किया था. इसके बाद मार्च 2019 में ये ख़बरें सामने आईं कि पप्पू यादव को इस मामले में जमानत मिल गई है.

अगर आप हमारी आर्थिक मदद करना चाहते हैं तो आप हमें 8292560971 पर गुगल पे या पेटीएम कर सकते हैं…. डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *