बिहार के मुजफ्फरपुर में बनेगा मेगा फूड पार्क, उद्योगमंत्री शाहनवाज बोले- अरबों रुपए का होगा निवेश

MUZAFFARPUR : शाहनवाज बोले- यूपी जैसा ही मेगा फूड पार्क मुजफ्फरपुर में भी बनेगा, उद्योग मंत्री ने बाराबंकी के फूड पार्क का किया दौरा : उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बिहार में निवेश के लिए उद्योग जगत का रूख काफी सकारात्मक है। मंगलवार को यूपी के बाराबंकी औद्योगिक क्षेत्र में फूड पार्क देखने के बाद कहा कि मुजफ्फरपुर में फूड पार्क निर्माण होना है।

फूड पार्क में कोका कोला और ऑर्गेनिक इंडिया प्लांट भ्रमण कर जानकारी ली। मंत्री ने कहा कि विभिन्न कंपनियों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक और यूपी दौरे के अनुभव का बिहार के लिए मददगार होगा। यूपी के मेगा फूड पार्क की बारीकियों को समझकर बिहार के भी मेगा फूड पार्क को बहुत अच्छे से विकसित करना चाहते हैं, ताकि बिहार के किसानों को लाभ मिले। बाराबंकी में कोका कोला और ऑर्गेनिक इंडिया के प्रबंधन से बात कर सभी पहलूओं की जानकारी ली। एग्रो फूड पार्क एरिया में कार्यरत सभी बड़ी कंपनियों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और ह्वाटसअप पर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.