गिरफ्तार हुआ बिहार का आतंकी नरुद्दीन जंगी, 2020 में दरभंगा से लड़ा था विस चुनाव, 523 वोट मिले

PATNA- फुलवारीशरीफ में पीएफआई और एसडीपीआई की ओर से चलाई जा रही कथित देश विरोधी गतिविधियों के मामले में आरोपी नरुद्दीन जंगी उर्फ एडवोकेट को शनिवार को उत्तर प्रदेश की एटीएस ने यूपी के आलमबाग से गिरफ्तार कर लिया। यूपी एटीएस ने बिहार पुलिस के टिप्स पर जंगी को मवैया मेट्रो स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया है। नुरुद्दीन की गिरफ्तारी के लिए बिहार पुलिस की टीम भी यूपी गई थी।

फुलवारीशरीफ में 11 जुलाई को एसडीपीआई के पटना जिला के महासचिव अतहर परवेज और झारखंड पुलिस के रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर मो.जलालुद्दीन की गिरफ्तारी के बाद नुरुद्दीन जंगी का नाम सामने आया था। अतहर ने पुलिस की पूछताछ में यह खुलासा किया था कि बिहार में चल रही उसकी गतिविधियों में नुरुद्दीन भी उसके साथ सक्रिय रूप से शामिल है। खासबात यह है कि नुरुद्दीन वर्ष 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में दरभंगा सीट से एसडीपीआई(सोशल डेमोट्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया) की टिकट पर चुनाव भी लड़ चुका है। उसे 523 वोट मिले थे।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.