ना पि​एंगे ना पीने देंगे, नशा मुक्ति दिवस पर कल शराब के खिलाफ शपथ लेंगे सभी सरकारी कर्मचारी

PATNA : ना पि​एंगे ना पीने देंगे, नशा मुक्ति दिवस पर कल शराब के खिलाफ शपथ लेंगे सभी सरकारी कर्मचारी : शराब के खिलाफ नीतीश सरकार के नेतृत्व में दो बार मानव श्रृंखला का निर्माण किया जा चुका है। एक बार फिर नीतीश कुमार शराबबंदी कानून को सफल बनाने के लिए एक्शन में नजर आ रहे हैं। इस बार उनको दिव्य ज्ञान और धारातल की वास्तिविकता पता चली है। यहीं कारण है कि इस साल जनता को नहीं सिर्फ सरकारी कर्मचारियों और अधिकारियों को प्रण दिलाने का निर्णय हुआ है कि ना पिएंगे ना पीने देंगे।

बिहार सरकार की और सभी सरकारी कार्यालय को शपथ पत्र उपलब्ध करवाया दिया गया। पत्र में लिखा है कि मैं सत्यनिष्ठा के साथ यह शपथ लेता/लेती हूँ कि मैं आजीवन शराब का सेवन नहीं करूँगा/करूँगी। मैं कर्त्तव्य पर उपस्थित रहूँ अथवा न रहूँ अपने दैनिक जीवन में भी शराब से संबंधित गतिविधियों में किसी प्रकार से शामिल नही होउंगा/होउँगी। शराबबन्दी को लागू करने के लिए जो भी विधि सम्मत कार्रवाई अपेक्षित है. उसे करूँगा/करूँगी। यदि शराब से संबंधित किसी भी गतिविधि में शामिल पाया जाउँगा/जाउँगी तो नियमानुसार कठोर कार्रवाई का/की भागीदार बनूंगा/बनूँगी ।”

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *