अभी-अभी ; नई दिल्ली गुवाहाटी एक्स से टकराया ट्रैक्टर, पलटने से बची ट्रेन, तेज धमाके से हड़कंप

टला बड़ा हादसा: नई दिल्ली गुवाहाटी सुपरफास्ट से टकराया ट्रैक्टर, पलटने से बची ट्रेन, तेज धमाके से यात्रियों में मचा हड़कंप : दिल्ली हावड़ा रेलमार्ग पर एक बड़ा हादसा होते होते बच गया। फफूंद स्टेशन के रेलवे क्रॉसिंग केंझरी के पास रेल ट्रैक के किनारे से जा रहा ट्रैक्टर अचानक से ट्रैक के पास आ गया और नई दिल्ली से गुवाहाटी जा रही 22450 नान स्टॉप ट्रेन से टकरा गया। ट्रैक्टर टकराने से ट्रेन पलटने से बाल-बाल बच गई और ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए। हादसा होते ही ट्रेन के चालक ने कुछ दूरी पर ट्रेन रोकी। तेज धमाके के कारण यात्रियों में हड़कंप मच गया।

आनन-फानन रेल प्रशासन को जानकारी दी गई। जानकारी मिलते ही मौके पर रेल प्रशासन के अधिकारी पहुंच गए। यहां से ट्रैक्टर को तकरीबन एक घंटे में हटवाकर रेल यातायात दुरुस्त किया गया। इस दौरान अन्य कई ट्रेनें पीछे खड़ी रहीं। मौके पर रेल अधिकारी जांच करने पहुंचे। रेलवे अधिकारियों के मुताबिक ट्रेन सुबह पांच बजे के करीब गुजर रही थी। तभी हादसा हुआ है। सुबह सात बजे ट्रेन को आगे रवाना किया गया है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.