एक बार फिर बढ़ा गैस सिलेंडर की कीमत, अब इतना अधिक देना होगा लोगों को पैसा

पटना 4 जुलाई 2023 : जून का महीना खत्म हो चुका है और जुलाई का महीना लगभग 4 दिन बीत चुका है. हम और आप जानते हैं कि क्या कंपनी हर 1 महीने की शुरुआत में गैस की कीमतों में या तो बढ़ोतरी करती है या घटाती है. तो आइए जान लेते हैं कि किस महीने किस कंपनी का क्या कुछ फैसला रहा उन्होंने दाम बढ़ाया है या घटाया है.

ताजा अपडेट के अनुसार घरेलू गैस उत्पादकों के लिए इस बार कीमतों में कोई परिवर्तन नहीं किया गया है. अर्थात आप अपने घर के किचन में जिस गैस पर खाना पकाते हैं उसके गैस सिलेंडर के लिए आपको पहले जितना देना होता था उतना ही पैसा देना होगा. हालांकि कमर्शियल गैस सिलेंडर अर्थात 19 किलो वाली गैस सिलेंडर की कीमतों में मामूली सा इजाफा किया गया है. आप ग्राहकों को पहले से अधिक ₹7 देने होंगे.

न्यूज़ एजेंसी एनआईए ने कहा है कि ऑयल मार्केटिंग कंपनियों ने कमर्शियल एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमतों में 7 रुपए प्रति सिलेंडर की बढ़ोतरी की है। 19 किलोग्राम वाले वाणिज्यिक एलपीजी सिलेंडर की दिल्ली खुदरा बिक्री कीमत 1,773 रुपए से बढ़कर 1,780 रुपए प्रति सिलेंडर हो गई। घरेलू एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में कोई बदलाव नहीं है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *