प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम दर्ज हुआ एक और रिकॉर्ड, शो ने तोड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड

डिस्कवरी चैनल (Discovery Channel)पर सोमवार (12 अगस्त) रात नौ बजे मैन वर्सेस वाइल्ड ( Man Vs Wild) शो को प्रसारित किया गया था। इस टीवी शो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होस्ट बेयर ग्रिल्स ( Bear Grylls) के साथ नजर आए थे। प्रसारण के बाद शो सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा बटोर रहा है। दरअसल सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर मैन वर्सेज वाइल्ड शो को दुनियाभर में 360 करोड़ से भी ज्यादा इंप्रेशन मिले हैं। इसी के साथ यह शो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा ट्रेंड करने का शो बन गया है। प्रधानमंत्री मोदी के मैन वर्सेज वाइल्ड के इस एपिसोड ने टीवी के फेमस शो सुपर बाउल को भी पीछे छोड़ दिया है, इस शो को सोशल मीडिया पर 340 करोड़ इंप्रेशन मिले थे।
yo

वैश्विक स्तर पर टॉप पर रहा शो का इंप्रेशनः अभी भी इसकी संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। जानकारी के मुताबिक इस शो का इंप्रेशन न केवल भारत में बल्कि वैश्विक स्तर पर टॉप रहा। शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स ने इस उपलब्धता पर खुशी जाहिर की। यही नहीं केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल पर ट्वीट कर खुशी जाहिर की। बता दें कि  मैन वर्सेज वाइल्ड शो का प्रसारण दुनियाभर में 180 से अधिक देशों में किया गया था। शो की शूटिंग उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट पार्क में की गई थी। इस शो में प्रधानमंत्री मोदी नए अवतार में नजर आए थे।

शेयर की बचपन की यादेंःबता दें शो में दिखाया गया है कि मोदी किस तरह विषम परिस्थितियों का बहादुरी से सामना करते हैं। शो के दौरान मोदी ने ग्रिल्स के साथ अपने बचपन की काफी बातें शेयर कीं। वहीं शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स ने भी मोदी की तारीफ की। उन्होंने कहा कि जब हमारी टीम शो की शूटिंग कर रही थी तब उन्होंने पीएम मोदी को पूरी यात्रा के दौरान काफी शांत देखा। उन्होंने कहा कि उनकी विनम्रता कमाल की थी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *