बिहार के फेमस लेखक नीलोत्पल मृणाल पर रे’प का आरोप, लड़की बोली- मेरे साथ 10 साल हुआ गंदा काम

दस सालों तक बलात्कार नहीं हो सकता , यह सच है । दस सालों तक संबन्ध बने होंगे। इससे इनकार नही किया जा सकता ? लड़की स्वयं दावा कर रही है कि शादी का वायदा किया था इसी आधार पर संबन्ध बने थे । खबर के अनुसार निलोतपल ने दूसरी लड़की से शादी कर ली। जिस लड़की से प्रेम और विश्वास का एग्रीमेंट था उसे तोड़कर किसी अन्य लड़की से विवाह कर लिया। इस पूरे प्रकरण में कॉन्ट्रैक्ट का टूटना बहुत बड़ा सवाल नही है। बड़ा सवाल यह है कि कॉन्ट्रैक्ट की आड़ में जो कर्म हुआ उसे सत्कर्म की श्रेणी में रखे या दुष्कर्म की। इस सवाल पर नारीवादी प्रगतिशील तो चुप्प है ही साथ ही साथ बहुजन दावेदारी के नाम पर लंबा लंबा भाषण देने वाले भी चुप्प है ? मातमी सन्नाटे में क्यो गुम हो गया अहम सवाल ?

डार्क हार्स के लेखक नीलोत्पल मृणाल पर UPSC की तैयारी कर रही पिछड़ी जाति की युवती ने लगाया 10 साल तक रेप का आरोप

साहित्य अकादमी युवा पुरस्कार से सम्मानित झारखंड के साहित्यकार नीलोत्पल मृणाल पर सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर एक युवती ने रेप जैसा गंभीर आरोप लगाया है। दिल्ली में यूपीएससी की तैयारी कर रही इस युवती का आरोप है कि शादी का झांसा देकर डार्क हॉर्स के लेखक नीलोत्पल मृणाल उसके साथ 10 साल से लगातार दुष्कर्म और ज्यादती कर रहे थे। इस मामले में ज्यादातर लोग साहित्य अकादमी युवा पुरस्कार से सम्मानित झारखंड के साहित्यकार नीलोत्पल मृणाल पर फेसबुक पोस्ट लिखकर रेप का आरोप लगाने वाली युवती को ट्रोल कर रहे हैं और कह रहे हैं कि युवती आखिर 10 साल तक दुष्कर्म का शिकार कैसे होती रही, इससे पहले कोई कदम क्यों नहीं उठाया। वहीं साहित्यकारों की बड़ी जमात और आपसी गैंग ने फिलहाल इस पर चुप्पी साधी हुई है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.