यूपी में जदयू और हम का नहीं खुला खाता, नीतीश और मुकेश सहनी को जनता ने नकार दिया, जमानत जब्त

यूपी चुनाव को लेकर अब जो रूझान सामने आ रहे हैं उससे इतना तो साफ हो गया है कि यूपी में भाजपा की सरकार दोबारा बनने जा रही है। सीएम योगी एक बार फिर से मुख्यमंत्री पद का शपथ लेंगे। इधर दूसरी ओर सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जदयू और मुकेश सहनी की पार्टी हम को यूपी की जनता ने साफ से नकार दिया है। अब तक इन दोनों पार्टी का ना तो खाता खुला है ना ही कोई उम्मीदवा अपनी जमानत बचा पाए हैं।

यूपी रिजल्ट LIVE:योगी-मोदी की जोड़ी फिर हिट, रुझान में भाजपा 250 पार; कैराना में जेल से लड़ रहे नाहिद आगे, BJP पीछे : उत्तर प्रदेश में वोटों की गिनती को 3 घंटे पूरे हो चुके हैं। प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी की जोड़ी फिर हिट होती दिख रही है। रुझानों में भाजपा 250 सीटों से पार पहुंच गई है यानी बहुमत के आंकड़े 203 से काफी ज्यादा।

सपा भी 100 के पार पहुंच गई है। तीसरे नंबर की पार्टी बसपा दहाई का आंकड़ा भी नहीं पार कर पाई है। गोरखपुर से योगी आदित्यनाथ और करहल से अखिलेश यादव आगे चल रहे हैं। पर, काशी विश्वनाथ सीट से भाजपा कैंडिडेट नीलकंठ तिवारी पीछे चल रहे हैं।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और Whattsup  YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.