तो इस वजह से बिहार में फंसी है कैबिनेट विस्तार की पेंच ? CM Nitish ने बताई वजह

Desk: बिहार में नीतीश कैबिनेट विस्तार का मामला अब नहीं सुलझा है, जिसके कारण सियासी गलियारों में अटकलें तेज है. वहीं अब सीएम नीतीश कुमार ने मंत्रिमंडल विस्तार नहीं होने के पीछे का कारण बताया है. सीएम नीतीश ने लिस्ट आने पर नए मंत्रियों की शपथग्रहण कराने की बात कही है.

जानकारी के मुताबिक पटना के पीएमसीएच (PMCH) अस्पताल के शिलान्यास के बाद सीएम ने मीडिया से बातचीत की. सीएम ने इस दौरान कहा कि जब मंत्रिमंडल का विस्तार किया जाएगा, उस वक्त सभी को इसकी जानकारी मिल जाएगी. बिहार में कैबिनेट विस्तार लिस्ट आने के बाद किया जाएगा.

बीजेपी अध्यक्ष ने किया था दावा- मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर बीजेपी अध्यक्ष ने पिछले दिनों बड़ा दावा किया था. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और पश्चिम चंपारण के सांसद डॉ संजय जायसवाल ने दावा करते हुए कहा कि राज्य में मंत्रीमंडल का विस्तार विधानसभा का बजट सत्र आरंभ होने के पूर्व हो जायेगा.

जायसवाल ने कहा था कि इसके लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भाजपा के संभावित मंत्रियों की सूची भी सौंप दी गयी है. पार्टी में बनी सहमति के आधार पर हीं मंत्रियों की सूची सौंपी गयी है और मुख्यमंत्री शीघ्र हीं मंत्रीमंडल में शामिल होनेवाले नये सदस्यों को शपथ ग्रहण की व्यवस्था करवायेंगे.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.