अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी और मुकेश सहनी बनाए जा सकते हैं बिहार सरकार में मंत्री

अभी-अभी बिहार सरकार कैबिनेट विस्तार को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. सूत्रों के हवाले से बताया जाता है कि खरमास के बाद नीतीश सरकार बहुत जल्द कैबिनेट विस्तार करेगी और तीन से चार लोगों को मंत्री पद दिया जा सकता है. इस लिस्ट में सबसे पहला नाम अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी का है. पति की सदस्यता रद्द होने के बाद नीलम देवी ने मोकामा से रिकॉर्ड वोटों से जीत दर्ज कर बिहार विधानसभा पहुंची है. कयास लगाया जा रहा है कि ब्रिटिश कैबिनेट में इन्हें मंत्री पद दिया जा सकता है.

लिस्ट में दूसरा नाम आरजेडी एमएलसी और बिस्कोमान के अध्यक्ष सुनील सिंह का है. इनके बारे में कहा जाता है कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और पत्नी राबड़ी देवी के खास खास लोगों में शामिल हैं. सुनील सिंह को डाबी बेबी अपना भाई मानती हैं.

इस लिस्ट में तीसरा नाम चौंकाने वाला है. कहां जा रहा है कि वीआईपी पार्टी के नेता मुकेश साहनी को राजद के टिकट पर एक बार फिर से एमएलसी बनाया जा सकता है और इन्हें बिहार सरकार की कैबिनेट में मंत्री पद दिया जा सकता है. एनडीए सरकार में मंत्री पद जाने के बाद भी मुकेश सैनी से अब तक बिहार सरकार ने सरकारी आवास खाली नहीं करवाया है.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *