नीतीश का बड़ा आदेश, दुर्गा पूजा—दिवाली—छठ में ध’र्म के नाम पर दं’गा फ’साद करने वालों पर हो कार्रवाई

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ बड़े पुलिस अधिकारी और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ दुर्गा पूजा को लेकर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर बुलाई गई मीटिंग खत्म हो गई है। मीटिंग में पुलिस महानिदेशक, मुख्य सचिव, गृह विभाग के सभी बड़े अधिकारी पुलिस मुख्यालय के सभी बड़े अधिकारी मौजूद थे। बैठक में सुरक्षा इंतजाम को लेकर मुख्यमंत्री को पूरी जानकारी दी गई है। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि सामाजिक त्योहार के समय किसी भी हालत में सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने वाले लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

बैठक में दुर्गा पूजा, दिवाली, छठ को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने अधिकारियों को कइ आदेश दिए हैं। साथ ही कहा है कि अपराधिक छवि वाले लोगों पर जल्द से जल्द कार्रवाई हो।

बताते चलें कि कल ही पुलिस मुख्यालय की ओर से जानकारी दी गई है, जिसमें बताया गया है कि बिहार के हर एक जिले में एसपी और एसएसपी अब महीने के 2 दिन पत्रकारों से संवाद करेंगे और क्राइम पर बुलेटिन जारी करेंगे।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *